यह है दुनिया की सबसे सेक्सिएस्ट नर्स
यह है दुनिया की सबसे सेक्सिएस्ट नर्स
Share:

अभी हाल ही में एक खबर सामने आ रही है कि अचानक ताइवान के लड़के दांत में होने वाली बीमारी का शिकार बनते जा रहे हैं. यह संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है और यह सभी मरीज देश के किसी और डॉक्टर से अपना इलाज नहीं कराना चाहते, बल्कि 25 साल की डॉक्टर निंग चेन से करावाना चाहते हैं. उनसे इलाज करवाने के चक्कर में लाइनों मेंं लगकर लंबे समय तक इंतजार कर रहे हैं. और शायद इसका एक कारण यह भी हो सकता है कि उन्‍‍‍‍‍हें दुनिया की ‘सबसे सेक्सी नर्स’ के रूप में चुना गया है.

इस नर्स के दिवाने सोशल मीडिया पर बहुत हैं. निंग को यह खिताब उन्हें उनकी आंखों के कारण दिया गया है, बताया गया है कि उनकी आंखे दुनिया की सबसे सेक्सी आंखें है. लोग उनके पास झूठी बीमारियों का बहाना बना कर आ रहे हैं जिसके कारण उनके क्लिनिक के बाहर लंबी कतारें देखी जा रही हैं.

वहीं निंग ने अपने इस खिताब के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि वह दुनिया की सबसे सेक्सी नर्स बन गयी हैं. आगे उन्होंने बताया कि जब लोग मेरे पास आते हैं तो उन्हें देखकर हंसी आ जाती हैं, कि जब कुछ बीमारी ही नहीं है तो भला डॉक्टर के झूठ-मूठ क्यों आये हो? लेकिन मुझे अपना काम करना पसंद हैं इसलिए मैं इसे खूब एन्जॉय करती हूँ.

टॉपलेस पर टॉपलेस फोटोज शेयर करती जा रही हैं ये मॉडल

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी के इस्तीफे की अफवाह

मेरी माँ ने मुझे स्वतंत्र रहना सिखाया है : देवोलिना भट्टाचार्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -