प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी के इस्तीफे की अफवाह
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी के इस्तीफे की अफवाह
Share:

गुजरात में अफवाहों का दौर जोर-शोर से शुरू हो गया है. कांग्रेस प्रत्याशियों की फर्जी लिस्ट के बाद अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी के इस्तीफ़े की ख़बर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. सोलंकी ने इस अफवाह को खारिज करते हुए इसे भाजपा की साज़िश करार दिया.

कांग्रेस ने इस पूरे प्रकरण में भाजपा को इस साज़िश का कर्ता-धर्ता बताते हुए आरोप लगाया कि वह घबराहट में सोशल मीडिया पर झूठी अफवाहें फैला रही है, हम इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे. सोशल मीडिया पर पोस्ट यह पत्र कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को संबोधित कर लिखा गया है, जिसमें कथित तौर पर सोलंकी के हस्ताक्षर हैं. इस पत्र में पार्टी द्वारा लिए गए कुछ निर्णयों से, जिसमें टिकट का बंटवारा भी शामिल है, से आहत होकर सोलंकी के राज्य अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की बात लिखी गई है.

सोशल मीडिया में इस पत्र के वायरल होने पर कांग्रेस प्रवक्ता मनीष दोशी ने बयान देते हुए कहा कि यह पत्र फर्जी है. यह भाजपा की शरारत है. हम इसके खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे. इससे पहले कांग्रेस के प्रत्याशियों की झूठी लिस्ट भी वायरल हुई थी, जिसे बाद में कांग्रेस ने खारिज कर दिया था.

इंदौर: एमवाय हॉस्पिटल के शिशु वार्ड में लगी भीषण आग

पुल की मरम्मत के चलते 25-26 को प्रभावित होंगी ट्रेनें

तेजप्रताप से बिना डरे बेटे की शादी करें सुशील मोदी: लालू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -