कॉन्स्टेबल की मार से किशोर ने तोडा दम
कॉन्स्टेबल की मार से किशोर ने तोडा दम
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के नरेला में दशहरा मेले में एक कॉन्स्टेबल की मार से एक किशोर ने सोमवार को दम तोड़ दिया। इससे लोग भड़क गए और बाहरी दिल्ली के सिंघु बॉर्डर के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग को चक्काजाम कर दिया । पुलिस उपायुक्त (बाहरी) विक्रमजीत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की कॉन्स्टेबल को पद से निलंबित कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

प्रदर्शनकारियों ने मृतक राजन का शव राष्ट्रीय राजमार्ग-1 पर रखकर जाम लगा दिया और दिल्ली पुलिस के क्विरोध में जमकर नारे लगाए । उत्तर पश्चिमी दिल्ली के नरेला थाने में मुस्तैद 26 वर्षीय कांस्टेबल प्रमोद कुमार ने 21 अक्टूबर को दशहरा मेले में किशोर की कथित रुप से पिटाई की थी । पुलिस के मुताबिक राजन और एक व्यक्ति के बीच मेले में टिकट काउंटर पर झगड़ा हुआ था । व्यक्तिका आरोप था कि लड़के ने उसे एक हजार रुपये का नकली नोट दिया । वही एक पुलिस अधिकारी के अनुसार मेले में तैनात कुमार ने हस्तक्षेप किया और लड़के की कथित तौर पर पिटाई कर दी ।

जब लडका बेहोश होकर गिर गया तो पुलिस टीम ने उसे राजा हरिश्चंद्र अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया जहां से उसे एलएनजेपी अस्पताल भेज रैफर किया गया। अधिकारी ने बताया की, मेडिकल रिपोर्ट से यह बात सामने आई है की उच्च मधुमेह बीमारी से पीड़ित था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -