बिहार के इस लड़के को गांव वाले कहते हैं Ghost Boy
बिहार के इस लड़के को गांव वाले कहते हैं Ghost Boy
Share:

दुनिया भर में कई तरह की बीमारियां पायी जाती हैं। जिनके बार में हम कम ही जानते हैं और अगर उनके बारे में सुनेंगे तो हम भी हैरान रह जायेंगे। ऐसी ही एक और बीमारी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। आइये बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, ये है 'नवादा' का रहने वाला मिथुन जो एक बहुत ही अजीबो गरीब बीमारी से जूझ रहा है। और इस बीमारी के चलते वो पुरे दिन घर पर ही रहता है। इस लड़के को देख कर हर कोई डर जाता है और इसी के चलते कोई इसके पास भी नहीं आता। इस गाँव के लोग इसे भुतहा लड़का भी कहते हैं। लेकिन इसके घर वाले इस बीमारी को एक बुरी आत्मा का साया भी मानते हैं।

जैसा कि आप देख सकते हैं इस लड़के के पुरे शरीर पर गांठे हैं जो काफी दर्द भरी है और इसी के कारण वो कुछ खा पी भी नहीं पता। डॉक्टर ने इस बीमारी को कहा है कि मिथुन चौहान को 'न्यूरोफाइब्रोमा' नाम की ऐसी बीमारी है जिसमें मरीज के शरीर पर कई ट्यूमर निकल आते हैं। इतना ही नहीं ये ट्यूमर शरीर की नसों से जुड़े हुए हैं और इसका कोई ऑपरेशन भी नहीं किया जा सकता है।

इस बीमारी पर मिथुन के पिता कहते हैं कि जब मिथुन पांच साल का था तभी उसकी तबियत बिगड़ने लगी और धीरे धीरे उसकी ऐसी हालत हो गयी और ये ट्यूमर पुरे शरीर में फेल गए।

अश्लील गाना बजाने से मना करने पर नहीं हुई शादी

पहली बार देखा गया है हिरन को इंसान का मांस खाते हुए

बढ़ती हाइट के चलते स्कूल छोड़ने पर मजबूर हो गया ये बच्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -