भारत को चुनौती देंगे बांग्लादेशी टाइगर्स
भारत को चुनौती देंगे बांग्लादेशी टाइगर्स
Share:

दुबई: भारत और बांग्लादेश के बीच पिछले कुछ टूर्नामेंट बहुत ही रोमांचक रहे ​है। जिनमें भारत को बांग्लादेशी टीम के सामने संघर्ष भी करना पड़ा है। शु्क्रवार को एक बार फिर एशिया कप 2018 में दोनों टीमें आमने सामने होंगी, यूएई में होने वाले इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम अपने अभी तक केे दोनों मुकाबले जीत चुकी है। इसके अलावा बांग्लादेश टीम ने अपने दो मुकाबलों में से एक में जीत हासिल की है। 

2018 Asia कप : भारत ने पकिस्तान को 8 विकेट से हराकर लिया चैंपियंस ट्रॉफी का बदला

शुक्रवार को होने वाले मुकाबले में दोनों ​ही टीमों में मैच को जीतने के लिए संघर्ष होगा। एशिया कप 2018 में गत विजेता रही श्रीलंका की टीम पहले ही इस टूर्नामेंट से बाहर हो गई है, जिससे अन्य टीमों में मुकाबले और भी ज्यादा खास हो गए है। भारतीय टीम ने पिछले दिनों निदाहास टूर्नामेंट में बांग्लादेश को करारी शिकस्त देकर हराया था जिसमें दिनेश कार्तिक ने मैच के अंत में छक्का जमाकर मैच जिताया था और साथ ​ही जावेद मियांदाद की याद ताजा की थी। इसके अलावा रोहित शर्मा ने भी अपनी अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को जीत तक पहुंचाया था। 

पाकिस्तान के बाद अब बांग्लादेश की बारी

शुक्रवार को होने वाले इन दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबले पर सभी की नजरें लगी हुई हैं भारतीय फैन्स भी इस मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं, हालांकि यह अभी निश्चित नहीं हुआ है कि टीम की प्लेइंग 11 में कौन से खिलाड़ी को स्थान मिलेगा। भारतीय टीम अपने पूरे उत्साह के साथ मैदान में उतरने के लिए तैयार है अब देखना होगा कि इस रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया अपने फैन्स को कितना खुश कर पाती है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -