भारत में TECNO Spark Go Plus हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

भारत में मोबाइल कंपनी टेक्नो इंडिया ने एक नया फोन पेश कर दिया है और यह फोन है टेक्नो स्पार्क गो प्लस जो कि पिछले वर्ष लॉन्च हुए टेक्नो स्पार्क गो का अपग्रेडेड वर्जन है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को द बिग बी ऑफ स्मार्टफोन कहा है। टेक्नो स्पार्क गो प्लस की डिजाइन बेहतरीन है। फोन की बॉडी प्लास्टिक की है और फिनिशिंग भी शानदार तरीके से दी गई है। इस फोन में 6.52 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले भि मौजूद है। डिस्प्ले के साथ आपको ड्रॉप नॉच भी मिलेगा। नॉच के बगल में आपको फ्लैश लाइट मिलेगी।

इस फोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। स्टोरेज को आप मेमोरी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ा सकेंगे। फोन में मीडियाटेक का हीलियो ए22 प्रोसेसर है जो कि एक क्वॉडकोर प्रोसेसर है। जहां तक ऑपरेटिंग सिस्टम का सवाल है तो इस फोन में एंड्रॉयड पाई 9.0 गो वर्जन आधारित हाईओएस 5.5.2 मिलेगा। इस फोन में पीछे की ओर 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जिसका अपर्चर एफ2.0 है। रियर कैमरे के साथ फ्लैश लाइट भी है। वहीं इस फोन में फ्लैश लाइट के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। फ्रंट कैमरे के साथ एआई ब्यूटी मोड, बोकेह इफेक्ट और डुअल फ्लैश मिलेगी। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 3 कार्ड स्लॉट हैं। ऐसे में आप दो सिम और एक मेमोरी कार्ड एक साथ इस्तेमाल कर सकेंगे। फोन में आपको हेडफोन जैक और ब्लूटूथ 4.2 मिलते हैं।। टेक्वनो स्पार्क गो प्लस में 4000एमएएच की बड़ी बैटरी है।

जानें कीमत....
इस फोन की कीमत 6,299 रुपये है। इसके साथ 799 रुपये का ब्लूटूथ इयरफोन भी मिल रहा है। इसके अलावा वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा मिल रही है। फोन के साथ 13 महीने की वारंटी भी है। तीन महीने तक गाना प्लस का सब्सक्रिप्शन भी आपको फ्री में मिलेगा। टेक्नो स्पार्क गो प्लस को वैकेशन ब्लू और हीलियर पर्पल कलर में खरीदा जा सकेगा।

Lava ने लॉन्च किया 'तिरंगा फोन', मिलेंगे आकर्षक फीचर्स

वाई-फाई कॉलिंग लेकर मैदान में उतरा जियो, एयरटेल को मिलेगी कड़ी टक्कर

CES 2020: गूगल अस्सिटेंट में कंपनी ने यूजर्स के लिए जोड़ा नया फीचर

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -