Tecno ने पेश किया अपना नया और धमाकेदार स्मार्टफोन
Tecno ने पेश किया अपना नया और धमाकेदार स्मार्टफोन
Share:

Tecno Spark 9T जल्द ही भारत में पेश किया जाने वाला है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon ने स्मार्टफोन की एक माइक्रोसाइट लगाई है इसमें इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का खुलासा भी कर दिया गया है। बता दें, Tecno Spark 9T को बीते माह नाइजीरिया में पेश कर दिया गया है। हालांकि, इंडियन वेरिएंट अलग-अलग स्पेसिफिकेशंस के साथ आने वाला है। आगामी पेशकश इस माह की शुरुआत में शुरू हुए नियमित वर्जन के उपरांत देश में दूसरा स्पार्क 9 सीरीज फोन होने वाला है। आइए जानते हैं Tecno Spark 9T के फीचर्स।।।

Tecno Spark 9T स्पेसिफिकेशन्स:  खबरों का कहना है कि Tecno Spark 9T में 6।6-इंच का डिस्प्ले होगा जिसमें FHD+ रिजॉल्यूशन और वाटरड्रॉप नॉच होने वाला है। जिसमे साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है जो पावर बटन में लगा हुआ है। बैक पैनल एक हॉरिजॉन्टल कैमरा मॉड्यूल और उसके नीचे वर्टिकल स्ट्राइप्स को स्पोर्ट कर रहा है। स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा इसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर भी दिया जा रहा है।

Tecno Spark 9T बैटरी: हुड के तहत, Tecno Spark 9T मीडियाटेक के Helio G35 प्रोसेसर से लैस होने वाला है। चिपसेट को 4GB रैम के साथ 3GB वर्चुअल मेमोरी के साथ जोड़ा जाने वाला है। स्मार्टफोन 18W फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ 5,000mAh की बैटरी यूनिट से अपनी शक्ति प्राप्त करने वाला है। Tecno Spark 9T को गहरे नीले और फिरोजा ग्रीन रंग में देखा गया है।

Tecno Spark 9T प्राइस इन इंडिया: लैंडिंग पेज में स्टोरेज स्पेस, सेल्फी कैमरा, और Tecno Spark 9T के अन्य विवरण जैसे किसी अन्य विवरण का उल्लेख नहीं है। उम्मीद है कि स्मार्टफोन का मूल्य 10,000 रुपये से कम होने वाली है।

शुरू हुआ 5G Auction! जल्द बदल जाएंगे कॉल और इंटरनेट यूज करने के तरीके

लोगों के होश उड़ाने आया Vivo का ये नया 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है खासियत

दिलों पर राज करने के लिए आ रहा है Redmi का 5g टेबलेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -