Amazon पर बम्पर डिस्काउंट, 32 जीबी स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत बची महज इतनी
Amazon पर बम्पर डिस्काउंट, 32 जीबी स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत बची महज इतनी
Share:


हल ही में अमेजन की सेल खत्म हुई है. लेकिन कंपनी अब भी कई स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट दे रही है. इन्ही फ़ोन में से एक फ़ोन है realme 2. इस पर भी कंपनी अच्छा खासा डिस्काउंट दे रही है. ई-काॅमर्स साइट अमेजन Realme 2 स्मार्टफोन पर 8 प्रतिशत तक की छूट दे रही है. 8 प्रतिशत यानी 1,000 रूपये तक की छूट मिल रही हैं. यह फोन ईएमआई पर भी उपलब्ध है. साथ ही इस फोन पर एक्सचेंज आॅफर भी दिया जा रहा हैं. बता दें कि यह आॅफर 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट पर ही दिया जा रहा हैं.

रीयलमी 2 कंपनी ने दो प्रकारों में लॉन्च किया था. फोन का पहला संस्करण 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत 8990 रुपये है. जबकि Realme 2 का दूसरा संस्करण 4 जीबी रैम + 64 जीबी है. इसकी   कीमत 10990 रुपये है.रीयलमी 2 और PRO दोनों में रीयर कैमरा है. रीयलमे 2 में, 13 एमपी प्राथमिक और 2 एमपी माध्यमिक सेंसर वाला रीयर कैमरा है. वहीं इसमें सामने 8 एमपी कैमरा है. 

बता दें कि रीयलमी 2720 × 1520 पिक्सल और 19.9 पहलू अनुपात के संकल्प के साथ 6.2-इंच के साथ मिलता है. खास बात यह है कि इस स्मार्टफ़ोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर है जो बैक पैनल पर दिखेगा. बैटरी की बात की जाए तो रीयलमी 2 की बैटरी 4230 एमएएच की है. 

 

यह भी पढ़ें...

Samsung Galaxy J4 के दाम में भारी कटौती, अब कीमत रह गई मात्र इतनी

टेलीकॉम कंपनियों पर सख्ती, सर्विस बंद करने से पहले करना होगा यह बड़ा काम

रिलायंस जियो को 681 करोड़ रु का शुद्ध लाभ, साथ में जुड़े 25 करोड़ कस्टमर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -