इस शानदार कीमत में घर ले आए यह दमदार टीवी, जानिए फीचर्स
इस शानदार कीमत में घर ले आए यह दमदार टीवी, जानिए फीचर्स
Share:

वीडियोटेक्स इंटरनेशनल द्वारा नई स्मार्ट टीवी रेंज लॉन्च की गई है. कंपनी ने स्मार्ट एलईडी टीवी के तीन नए मॉडल लॉन्च किए हैं. इनमें 32 इंच (SO32AS), 40 इंच (SO5AS) और 48 इंच (SO50AS) शामिल हैं. कीमत 12,990 रुपये शुरू है और टॉप मॉडल की कीमत 25,990 रुपये तक जाती है. खबरों की मने तो जल्द ही कंपनी इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ऐमेजॉन और पेटीएम पर बेचेगी.

भारत में क्यों नहीं होता 4 पंखुड़ी वाले पंखों का उपयोग, जानकर हैरान रह जाएंगे आप ?

खास बात यह है कि इन तीनों स्मार्ट टीवी में HRDP टेक्नॉलॉजी मौजूद है. इसमें प्योर प्रिज्म पैनल है और कंपनी ने दावा करते हुए कहाहै कि इससे ऐम्बिएंट लाइट रिफ्लेक्शन को खत्म किया जा सकेगा जिससे टीवी पर बेहतर ब्राइटनेस और कॉन्ट्रास्ट यूजर्स को दिखेगा. इसे M Cast के जरिए सभी स्मार्ट डिवाइस को कनेक्ट किया जा सकेगा. हालांकि इसके लिए डिवाइस में एंड्रॉयड होना जरूरी है. आईफोन यूजर्स एयर प्ले के जरिए टीवी से कनेक्ट कर सकते हैं.

1 हफ्ते बाद samsung के इस फ़ोन की दस्तक, आज ही जान लें सबसे धमाकेदार फीचर्स

इस टीवी में मल्टी स्क्रीन इंटरऐक्शन ऐप EShare का सपोर्ट मौजूद है. इसके तहत स्मार्टफोन और लैपटॉप के कॉन्टेंट को टीवी पर आसानी से देखा जा सकेगा. खास बात ये है कि कंपनी ने कहा है मोबाइल को इस टीवी का कीबोर्ड के तौर पर यूज कर सकेंगे और ई शेयर ऐप को रिमोट कंट्रोल बना कर आप यूज कर सकते हैं. इन नए मॉडल्स में इनमें डुअल कोर प्रोसेसर के साथ 1GB रैम दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 8GB की है. टीवी के साथ दिए गए रिमोट कंट्रोलर में माउस फंक्शन दिया गया है जिससे आप नेविगेशन कर पाएंगे.

यह भी पढ़ें...

भारत में लॉन्च हुआ VIVO का नया रूप, जानिए खासियत ?

Panasonic का डबल धमाल, Eluga X1 और Eluga X1 Pro भारत में लॉंच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -