Sharp ने OLED डिस्प्ले वाला अपना पहला फ़ोन किया पेश, चौंका देंगे इसके फीचर्स
Sharp ने OLED डिस्प्ले वाला अपना पहला फ़ोन किया पेश, चौंका देंगे इसके फीचर्स
Share:

टेक जगत में OLED नया ट्रेंड बनकर उभरा है. Sharp ने भी OLED डिस्प्ले वाला अपना पहला स्मार्टफोन पेश कर दिया है. आपको बता दें कि इसे कंपनी ने Aquos Zero के नाम से जापान के मार्केट में उतारा है. कंपनी के मुताबिक Aquos Zero को जल्द ही ताइवान के मार्केट में भी लॉन्च होने वाला है. आपको बता दें कि Sharp Aquos Zero मैग्नीशियम एलॉय साइड फ्रेम के साथ आता है.

इस स्मार्टफोन के कीमत के जानकारी तो नहीं मिल सकी है. लेकिन इसके के दमदार फीचर सामने आए हैं. स्मार्टफोन का बैक carbon फाइबर फिनिश के साथ आता है और इसका वजन 146 ग्राम है. स्मार्टफोन में 6.2इंच WQHD+ OLED डिस्प्ले पैनल, डॉल्बी विजन इमेज डिस्प्ले, 3D फ्रंट, रियर hyperboloid डिजाइन और नॉच है. फ़ोन के बैटरी के क्षमता 3,130mAh बताई गई है. बता दें कि स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑउट ऑफ द बॉक्स के साथ आता है. 

इस फ़ोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC, 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज कैपेसिटी है. फोन के बैक पर 22 मेगापिक्सल CMOS वाइड एंगल लेंस और 8मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा आपको देखने को मिलेगा. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि sharp के इस स्मार्टफोन में डॉल्बी एटॉम पैनारामिक साउंड स्टीरियो टेक्नोलॉजी है. भारतीय मार्केट में इसे कब लॉन्च किया जाएगा इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. 

यह भी पढ़ें...

कहीं नहीं मिलेगा इतना भारी डिस्काउंट, 18 हजार रु का फ़ोन महज 6 हजार रु में...

31 हजार रु का फ़ोन मात्र 14 हजार रु में, फ्लिपकार्ट पर मची है लूट

सावधान ! अगर आप भी करते है इन APP का इस्तेमाल तो अभी के अभी कर दें डिलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -