Honor 9N के दाम हुए बेहद कम, इन 5 दिनों में उठाए बम्पर फायदा
Honor 9N के दाम हुए बेहद कम, इन 5 दिनों में उठाए बम्पर फायदा
Share:

आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने जा रहे है जो अगले हफ्ते से काफी काम कीमत में मिलने वाला है. बता दने कि यह स्मार्टफोन honor कंपनी का Honor 9N है. जिस पर नवरात्रि की शुरुआत से ही बम्पर डिस्काउंट मिलना तय है. हाल ही में फोन निर्माता कंपनी हॉनर द्वारा लॉन्च किये गए बेहद ही खूबसूरत स्मार्टफोन Honor 9N के दाम में कुछ समय के लिए 2000 रूपये की कटौती कर दी गयी हैं. 

JIO को जोरदार टक्कर देने के लिए IDEA ने पेश किए अपने 3 धाकड़ प्लान

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसका लाभ फ्लिप्कार्ट पर 11 अक्टूबर से 14 अक्टूबर के बीच शुरू होने वाली दी बिग बिलियन डेज सेल के दौरान लिया जा सकता है. इस्केम साथ ही honor के और भी के स्मार्टफोन पर आपको भारी मात्रा में छूट मिलेंगी. आपको बता दें की Honor 9N में 5.84 इंच का 19:9 रेश्यो के साथ FHD+ का नौच डिस्प्ले, ओक्टा कोर किरिन 659 प्रोसेसर, जबरदस्त फोटोग्राफी के लिए पीछे 13MP + 2MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप और सामने 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है.इस दमदार स्मार्टफोन की बैटरी के बात के जाए तो इसकी क्षमता 3000mAh रखी गई है. 

जानिए Honor 9N की नई कीमत

Honor 9N के 3GB रैम और 32GB रोम तथा 4GB रैम और 64GB रोम वाले वेरियंट की कीमत क्रमशः 11,999 रूपये और 13,999 रूपये है परंतु 11 अक्टूबर से 14 अक्टूबर के बीच फ्लिप्कार्ट के इन्हें मात्र 9,999 रूपये और 11,999 रूपये में आप इसे अपना बना सकते हैं. 

यह भी पढ़ें...

Whatsapp ने जारी किया नया फीचर, Instagram, Facebook और YouTube वीडियो की झंझट ख़त्म

BSNL-Netflix साथ-साथ, जानिए क्या होगा खास ?

कहीं नहीं मिलेगा इतना भारी डिस्काउंट, 18 हजार रु का फ़ोन महज 6 हजार रु में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -