BSNL-Netflix साथ-साथ, जानिए क्या होगा खास ?
BSNL-Netflix साथ-साथ, जानिए क्या होगा खास ?
Share:

भारत सरकार की टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल जल्द ही देश में अपनी 4 जी सर्विस शुरू करने जा रही है. बताया जा रहा है कि कंपनी तेलंगाना में 4 जी सर्विस की टेस्टिंग शुरू करेगी. नवंबर में बीएसएनएल इसके दो अलग-अलग जिलों में 4 जी सर्विस लॉन्च करने जा रही है. इतना ही नहीं कंपनी नेटफ्लिक्स के साथ पार्टनरशिप करने के लिए भी बातचीत कर रही है. 

नेटफ्लिक्स का साथ

अमेज़न प्राइम के साथ अपनी पार्टनरशिप का ऐलान करने के तुरंत बाद बीएसएनएल ने जानकारी दी है कि वो नेटफ्लिक्स के साथ हाथ मिलाने के लिए तैयार है. कंपनी चाहती है कि बीएसएनएल प्लान और पोस्टपेड प्लान बेहतर हो और इससे अधिक से अधिक कस्टमर उनके साथ जुड़ें. बीएसएनएल के तेलंगाना सर्कल के चीफ जनरल मैनेजर वी सुंदर ने समाचार एजेंसी पीटीआई को नेटफ्लिक्स के साथ होने वाली संभावित पार्टनरशिप के बारे में बताया. 

दूसरी ओर भारती एयरटेल ने हाल ही में बताया था कि वो अपने इनफिनिटी पोस्टपेड प्लान पर 500 रुपए का तीन महीनों का बेसिक नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन फ्री में दे रही है. इसमें 399 रुपए का बेस प्लान शामिल नहीं किया गया हैं. वाहन बीएसएनएल ने भी बताया है कि वो अमेज़न प्राइम के साथ पार्टनरशिप कर रही है. इसमें बीएसएनएल यूजर्स को 399 और उससे अधिक रुपए की कीमत वाले प्लान के लिए और 745 रुपए और उससे अधिक वाले ब्रॉडबैंड सब्सक्राइबर्स को फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें...

कहीं नहीं मिलेगा इतना भारी डिस्काउंट, 18 हजार रु का फ़ोन महज 6 हजार रु में...

JIO का नया धमाका, 100 रु से भी कम में 14 GB डाटा

सावधान ! अगर आप भी करते है इन APP का इस्तेमाल तो अभी के अभी कर दें डिलीट

31 हजार रु का फ़ोन मात्र 14 हजार रु में, फ्लिपकार्ट पर मची है लूट

चार कैमरों और 4000mAh की महाबैटरी के साथ पेश हुआ Huawei Y9 2019

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -