बेहद लग्जरी honor 8X लॉन्च, भारतीयों को करना होगा केवल इतना इन्तजार
बेहद लग्जरी honor 8X लॉन्च, भारतीयों को करना होगा केवल इतना इन्तजार
Share:

 

हुवावे के सब-ब्रांड हॉनर ने पिछले महीने दो एंड्रॉइड फोन, हॉनर 8एक्स और हॉन्र 8एक्स मैक्स को चीन में लॉन्च किया था. हॉनर 8एक्स फिलहाल चीन में सेल के लिए उपलब्ध है. कंपनी इसे दूसरे देशों में भी लॉन्च करने वाली है. आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन आज ग्लोबल स्तर पर लॉन्च कर दिया गया है. वहीं अगर अब बात भारत में लॉन्चिंग की की जाए तो आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन 16 अक्टूबर को भारत आएगा. इसी क्रम में हॉनर आगामी मंगलवार को हॉनर 8एक्स को यूएई और मैड्रिड में लॉन्च कर रही है. 

कौड़ियों के दाम बिक रहे हैं आप और आपका FACEBOOK लॉग-इन पासवर्ड

हॉनर 8एक्स को आज दुबई में भारतीय समय के अनुसार शाम 19.25 बजे लॉन्च किया जाएगा. कंपनी अपने फैन्स के लिए लॉन्च की लाइव स्ट्रीमिंग पेश करने वाली है. इसके फीचर की बात की जाए तो इस स्मार्टफ़ोन में 1080 x 2340 फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन और 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ 6.5 इंच का आईपीएस एलसीडी फुलव्यू डिस्पले मौजूद है. आपको बता दें कि ये हाईसिलिकॉन किरिन 710 चिपसेट और एआरएम माली-जी51 एमपी4 जीपीयू से लैस होगा। मेमोरी फीचर्स की बात करें, तो हॉनर 8एक्स दो वेरिएंट- 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. 

ONEPLUS 6 यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, फ़ोन को मिला यह दमदार अपडेट

बात करें कैमरा की तो फ़ोन 20 एमपी प्लस 2 एमपी का डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हुआ है. वहीं इसमें 16 एमपी का सेल्फी कैमरा मौजूद है. जबकि इसकी बैटरी की क्षमता की बात की जाए तो 3750 एमएएच क्षमता की बैटरी इसमें दे गई है. रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर और एंड्रॉइड 8.1 ओरियो सॉफ्टवेयर से लैस होगा. कंपनी भारत में इसके 4जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 15,000 रुपए और 6जीबी रैम की कीमत 18,000 रुपए रख सकती है. 

यह भी पढ़ें...

शुरू हुई XIAOMI के इन दो फ़ोन की सेल, आप उठा सकते है 10 हजार रु तक का फायदा

जानिए एक WhatsApp अकाउंट को 2 स्मार्टफोन में कैसे चला सकते हैं ?

Facebook ने की इंस्टाग्राम के नए Head की घोषणा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -