Techno का नया धमाका, एक साथ उतार दिए 2 दमदार स्मार्टफोन
Techno का नया धमाका, एक साथ उतार दिए 2 दमदार स्मार्टफोन
Share:

आए दिन स्मार्टफोन बाजार में के नए-नए स्मार्टफोन पेश होते रहते हैं. वहीं खबर हैं कि इस माह में भी कई स्मार्टफोन जल्द लॉन्च किए जाएंगे. आपको जानकारी के लिए बता बता दें कि Tecno Mobile कंपनी ने भी भारत में अपने दो स्मार्टफोन उतारे हैं. इन स्मार्टफोन को Camon iACE 2 और Camon iAce 2x नाम दिया गया है. 

बात करें इनके कीमत की तो कम्पन ने भारत में Camon iAce2x के 3GB + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,599 रुपये तय की है और कंपनी ने अपने Camon iAce2 के 2GB + 32GB स्टोरेज की कीमत 6,699 रुपये तय की है. बताया जा रहा हैं कि ये दोनों ही स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन काफी हद तक समान ही है. दोनों ही भारत में तीन कलर ऑप्शन में आए हैं. जिसमे Midnight black, Champagne Gold और Nebula black और City Blue कलर शामिल हैं. 

Camon iAce 2 और Camon iAce 2x दोनों में 5.5-inch HD+ Full डिस्प्ले है. बताया जा रहा हैं कि techno ने 2.0GHz Helio A22 64bit क्वॉड कोर प्रोसेसर दिया है. ये हैंडसेट फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस रिक्गनाइजेशन टेक्नोलॉजी के साथ उपलब्ध कराए गए हैं. आपको इन दोनों में ही ड्यूल सिम का ऑप्शन मिलेगा. कहा जा रहा हैं कि सेल्फी के लिए दोनों में ही 8मेगापिक्सल फ्रंट फेसिंग कैमरा है. कनेक्टिविटी के लिए आपको 4G VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth, GPS, dual-SIM और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे. 

वैलेंटाइन डे पर JIO का अनोखा ट्वीट, जमकर उड़ रही सभी कंपनियों की खिल्ली

बस आख़िरी इन्तजार, कंपनी ने बताया कब भारत आएगा Redmi note 7

इन दो कंपनियों ने फिर सभी को चौंकाया, स्पीड में AIRTEL तो नेटवर्क में JIO अव्वल

हिंदुस्तान में आया एक और नया शानदार फ्लिप फोन, कीमत 1700 रु से भी कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -