Infinix S5 Lite आज होने वाला है लांच, इन फीचर्स से होगा लेस जानिये कीमत
Infinix S5 Lite आज होने वाला है लांच, इन फीचर्स से होगा लेस जानिये कीमत
Share:

एक स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix भारतीय बाजार में बीते महीने पेश किए गए S5 स्मार्टफोन का नया एक और वेरिएंट Infinix S5 Lite बाजार में लाने वाली है। इस स्मार्टफोन को लेकर बीते दिनों एक आधिकारिक टीजर भी जारी किया गया था, जिसमें फोन की कीमत और फीचर्स को खुलासा किया जा रहा है। यह स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे भारतीय बााजर में पेश होने वाला है। यह स्मार्टफोन की पेशकश से पहले ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट हो गया है और एक्सक्लूसिवली Flipkart पर ही सेल के लिए शामिल होगा।

Flipkart पर जारी किए गए टीजर के अनुसार Infinix S5 Lite की कीमत 7,999 रुपये होगी और इसमें 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी इंटरनल मेमोरी भी दी जा रही है। कम बजट के इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिया गया पंच-होल डिस्प्ले है। इसके अलावा यह भी साफ़ हो चुका है कि इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप शामिल होगा। 

अभी तक सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक Infinix S5 Lite को octa-core MediaTek Helio P22 प्रोसेसर पर लांच किया जा सकता है। इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। फोन में 6.6 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है, इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है। फोन में Xcharge फास्ट चार्जिंग तकनीक के जरिये पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी दी जा रही है। 

फोटोग्राफी के लिए Infinix S5 Lite स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और QVGA कैमरा उपलब्ध है। इसके अलावा वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। कैमरा फीचर्स की बात करें तो फोन में AR Emoji, Bokeh Mode और AI scene detection भी दिए गए हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें माइक्रोयूएसबी पोर्ट, वाईफाई, ब्लूटूथ, ड्यूल सिम और 3.5mm ऑडियो जैक उपलब्ध हैं।

 

अब iPhone में मिल सकता है चार कैमरे का आकर्षक उपहार

अब बदलेगा WhatsApp का नाम, बीटा वर्जन पर दिखी एक झलक

WhatsApp यूजर्स को मिलने वाला है अनोखा अनुभव, ऐप में दिखेगी फेसबुक की झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -