अब iPhone में मिल सकता है चार कैमरे का आकर्षक उपहार
अब iPhone में मिल सकता है चार कैमरे का आकर्षक उपहार
Share:

एपल ने हाल ही में आईफोन 11 सीरीज को पेश किया था। इसके बाद से ही आईफोन 12 से जुड़ी कई जानकारियां सामने आई हैं। इसके साथ ही कई रिपोर्ट्स भी लीक हुई हैं, जिनसे फोन की कीमत से लेकर फीचर्स तक का खुलासा किया जा चूका है। 

सूत्रों की मानें तो कंपनी अगामी आईफोन को नए साल में पेश करेगी। जहां, दूसरी तरफ इस सीरीज से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं, जिनमें फोन के लुक को देख सकते है। यदि इन तस्वीरों को देखें तो कंपनी ने इसमें ऊपर की तरफ नॉच के साथ बैक पैनल में चार कैमरे दिए गए हैं।

आईफोन 12 की लीक जानकारी - लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी पहली बार आईफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दे सकती है, जिसमें वाइड एंगल लेंस, एक अल्ट्रा वाइड, दो एक्स टेलीफोटो के साथ टीओएफ सेंसर मौजूद हो सकते है। इसके साथ ही उपभोक्ता को इस डिवाइस में टाइम-ऑफ-फ्लाइट सेंसर मिल सकता है, जिससे वह शानदार फोटोग्राफी कर पाएंगे। उम्मीद जताई जा रही हैं कि आने वाले आईफोन 12 में बहुत सारे एआर (ऑगमेंटेड रियलिटी) तकनीक से लेस फीचर्स दिए जा सकते है। 

आईफोन 11 की तुलना में होगा बहुत पतला - लोगों को इस फोन में आईफोन 5 और 5एस की झलक देखने को मिल सकता है। इसके अलावा इस फोन का नॉच आम फोन के नॉच की तुलना में अधिक पतला हो सकता है। लीक के मुताबिक, कंपनी इस फोन में 5.4 से लेकर 6.7 इंच तक का डिस्प्ले दे सकती है। इसके अलावा, यह फोन ग्राहकों के लिए स्पेस ग्रे, रोज गोल्ड और नए मिडनाइट ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ जारी हो सकता है। 

Samsung Galaxy A01 स्मार्टफोन दमदार बैटरी से होगा लैस, जानिए संभावित फीचर

गूगल : नही देखा होगा इतना छोटा कम्प्यूटर, आकार में होगा क्रेडिट कार्ड की तरह

Vivo U20 जल्द होने वाला है लांच, धमाकेदार प्रोसेसर होगा आकर्षण का केन्द्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -