OnePlus 7 का ये लेटेस्ट अपडेट बदल देगा फोटो क्वॉलिटी
OnePlus 7 का ये लेटेस्ट अपडेट बदल देगा फोटो क्वॉलिटी
Share:

अपने लोकप्रिय स्मार्टफोन की वजह से दुनिया मे मशहुर चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वनप्लस ने हाल में लॉन्च हुए स्मार्टफोन वनप्लस 7 के लिए एक नया अपडेट जारी किया है. इस अपडेट में जून ऐंड्रॉयड सिक्यॉरिटी पैच के साथ फोन के कैमरे को भी अपडेट किया गया है. लॉन्च के बाद से ही फोन के कैमरे को लेकर कई शिकायते आई थीं और कंपनी ने इसे फिक्स करने के लिए कई अपडेट रिलीज भी किए थे. रिलीज हुए नए अपडेट के बारे में कंपनी का कहना है. कि इससे वनप्लस 7 का कैमरा अब पहले से काफी बेहतर इमेज क्वॉलिटी देगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Xiaomi को अपने इस स्मार्टफोन के लिए चाहिए Android Q Beta टेस्टर

अगर Oneplus 7 Pro vs सैमसंग गैलेक्सी एस10 प्लस की तुलना करें तो 

कंपनी ने 32,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आने वाले इस फोन के लिए जारी हुआ लेटेस्ट OxygenOS 9.5.6 अपडेट यूजर्स तक पहुंचना शुरू हो गया है. कंपनी इस बैचेज में रिलीज कर रही है और शुरुआत में यह सीमित यूजर्स को ही मिलेगा. अपडेट की टेस्टिंग और यूजर फीडबैक के बाद कंपनी इसे आने वाले कुछ दिनों में सभी यूजर्स के लिए जारी कर देगी.

Motorola One Pro के बैक में होगा ये ख़ास कैमरा

प्राप्त जानकारी के लिए बता दे​ कि नए अपडेट में वनप्लस 7 को जून ऐंड्रॉयड सिक्यॉरिटी पैच, बेहतर ऑडियो क्वॉलिटी, बेहतर ऑटोमैटिक ब्राइटनेस के अलावा जनरल बग फिक्स भी दिए गए हैं. अपडेट के कारण फोन के ओवरऑल परफॉर्मेंस के भी पहले से बेहतर होने की बात कही दा रही है. कंपनी इस अपडेट को ओवर द एयर डिवाइसेज तक पहुंचा रही है. अपडेट के पहुंचते ही यूजर्स को इसका नोटिफिकेशन मिल जाएगा. साथ ही यूजर्स फोन के सेटिंग ऑप्शन में दिए गए अपडेट ऑप्शन में जाकर इसे चेक कर सकते हैं. अपडेट इंस्टॉल करने से पहले यह कन्फर्म कर लें कि आपका फोन चार्जिंग पर लगा हो. इसके साथ ही अच्छा वाई-फाई कनेक्शन अपडेट डाउनलोड के लिए होना जरूरी है.

इस तरह सोशल मीडिया अकाउंट्स को रखे सुरक्षित

भारत में PUBG Lite इस दिन होगा ओपन, ऐसे करें डाउनलोड

भारत में Oppo Reno हुआ sold आउट, जानिए कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -