रिलीज हुआ ‘पुष्पा 2’ का टीजर, साड़ी पहने नजर आए अल्लू अर्जुन
रिलीज हुआ ‘पुष्पा 2’ का टीजर, साड़ी पहने नजर आए अल्लू अर्जुन
Share:

इस वर्ष अगस्त के महीने में अल्लू अर्जुन के प्रशंसकों को ‘पुष्पा 2’ की सौगात मिलने वाली है। उससे पहले निर्माताओं ने फिल्म का टीजर वीडियो जारी कर दिया है। बीते वर्ष अप्रैल के महीने में निर्माताओं ने एक वीडियो जारी करते हुए फिल्म की झलक दिखाई थी। उसमें दिखाया गया था कि पुष्पा कहां है? इस बारे में कोई अता-पता नहीं है। उस वीडियो के सामने आने के पश्चात् से ही प्रशंसक ‘पुष्पा 2’ की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। वहीं अब टीजर रिलीज करते हुए निर्माताओं ने उत्साह और भी बढ़ा दिया है।

दरअसल, 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन का जन्मदिन है। वो अपना 42वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी अवसर पर उनके तमाम प्रशंसकों को टीजर वीडियो की भेंट मिली है। इससे पहले 5 अप्रैल को इस फिल्म की श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना का भी बर्थडे था। उस अवसर पर फिल्म से रश्मिका के लुक से पर्दा उठाया गया था तथा उनका पोस्टर जारी किया गया था।

वही इस टीजर में अधिक कुछ देखने को नहीं मिला है। साड़ी पहने पुष्पा की एंट्री होती है। वो काफी स्वैग में दिखाई देते हैं। 1 मिनट 8 सेकेंड के इस टीजर के अंत में कुछ सेकेंड अल्लू अर्जुन एक्शन भी करते दिखाई दे रहे हैं। वो पिटाई करते दिख रहे हैं। ‘पुष्पा’ का ये साड़ी वाला लुक बिल्कुल नया है। वो पहले ऐसे लुक में नहीं नजर आए हैं। इस टीजर में कोई भी डायलॉग नहीं है। अल्लू अर्जुन कहीं पर भी कुछ भी बोलते दिखाई नहीं दिए हैं। बस इस वीडियो को बैकग्राउंड म्यूजिक के सहारे बनाया गया है। ‘पुष्पा 2’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। 

क्या आप इन बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चों के नाम जानते हैं?

इस किरदार ने बदला पंकज त्रिपाठी का जीवन, बोले- 'मैं बेहतर इंसान बन गया हूं'

16 साल छोटे इस स्टार्स को डेट कर रही है सुष्मिता सेन! शादी को लेकर कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -