खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह के पिता समेत वकीलों की टीम असम पहुंची, करेंगे मुलाकात
खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह के पिता समेत वकीलों की टीम असम पहुंची, करेंगे मुलाकात
Share:

गुवाहाटी: असम के डिब्रूगढ़ सेंट्रल जेल में कैद खालिस्तानी समर्थक संगठन 'वारिस पंजाब दे' के प्रमुख अमृतपाल सिंह और उसके सहयोगियों के परिवार के सदस्यों समेत 13 लोग गुरुवार सुबह असम पहुंचे हैं। सूत्रों के मुताबिक, कल शाम पंजाब से असम के लिए निकली टीम में अमृतपाल सिंह के पिता तरसेम सिंह भी शामिल हैं। इसके अलावा, शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SGPC) के सदस्य अधिवक्ता भगवंत सिंह सियालका की अगुवाई में वकीलों की एक टीम भी डिब्रूगढ़ पहुंच गई है।

बता दें कि, वकीलों की टीम ने शुरू में गिरफ्तार व्यक्तियों और उनके परिवार के सदस्यों के बीच मुलाकात के लिए पंजाब में अधिकारियों से इजाजत मांगी थी। पंजाब की भगवंत मान सरकार ने उसके बाद परिवार के सदस्यों को असम जाने की इजाजत दे दी थी। डिब्रूगढ़ सेंट्रल जेल में बैठक को संभव बनाने के लिए वकील अब असम में अधिकारियों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। 

हालांकि, असम पुलिस के उच्च अधिकारियों ने इस मुद्दे पर बात करने से मना कर दिया। किन्तु, सूत्रों ने खुलासा किया कि परिवार के सदस्यों के आने के बाद सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। अमृतपाल सिंह और उसके चाचा समेत उनके 9 करीबी सहयोगियों को इस साल मार्च से अलग-अलग वक़्त में पंजाब में राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) के तहत अरेस्ट किया गया था। गिरफ्तारी के बाद उन्हें अलग-अलग दिनों में असम के डिब्रूगढ़ सेंट्रल जेल में शिफ्ट कर दिया गया था।

लोगों में दिखा वाटर मेट्रो का गज़ब क्रेज, पहले ही दिन 6500 लोगों ने किया सफर, PM मोदी ने दिखाई थी हरी झंडी

समलैंगिक विवाह जैसे मुद्दों को निपटाने का मंच नहीं हैं अदालतें - कानून मंत्री किरेन रिजिजू

राजस्थान: एक माह में 75 पैसे प्रति यूनिट महंगी हुई बिजली, उधर CM गहलोत चला रहे ‘महंगाई राहत कैंप’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -