Ind Vs Eng: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, चोटिल हुआ ये अहम बल्लेबाज़
Ind Vs Eng: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, चोटिल हुआ ये अहम बल्लेबाज़
Share:

चेन्नई: चेन्नई में टीम इंडिया जीत के मुहाने पर खड़ी है। दूसरे टेस्ट के चौथे दिन, ऑलआउट होते ही इंग्लैंड टेस्ट मैच गंवा देगा। इस तरह चार मुकाबलों की श्रृंखला 1-1 से बराबरी पर आ जाएगी, मगर इन सब के बीच भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर भी है। दरअसल, टीम के सबसे युवा खिलाड़ी और सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल चोटिल हो गए हैं।

BCCI ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस बारे में जानकारी दी है। बताया गया है कि मैच के तीसरे दिन यानी सोमवार को गिल अपनी बाईं बाह चोटिल कर बैठे, उन्हें एहतियातन स्कैन के लिए हॉस्पिटल भेजा गया है। BCCI की मेडिकल टीम उनका आंकलन कर रही है। वह आज क्षेत्ररक्षण भी नहीं करेंगे। मुकाबले में टॉस जीतकर विराट ने पहले बैटिंग का फैसला लिया था, किन्तु स्कोरबोर्ड पर अभी पहला रन चढ़ भी नहीं पाया था कि गिल आउट हो गए। 

मैच के दूसरे ही ओवर में तेज गेंदबाज़ ओली स्टोन की तेज गेंद गिल के पैड पर जाकर लगी और LBW की जोरदार अपील पर अंपायर ने आउट दे दिया। दूसरी पारी में भी 20 वर्षीय यह प्रतिभाशाली बल्लेबाज कुछ ख़ास नहीं कर पाया। 28 गेंदों में उन्होंने 14 रन बनाए ही थे कि इस बार लीच ने उन्हें LBW आउट कर भारत को पहला झटका दिया।

ला लिगा ने अपने फैंस को बिजी रखने के लिए शुरू की एक नई पहल

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत को लेकर कही ये बात

Ind vs Eng: 482 के लक्ष्य के साथ अश्विन ने जड़ा शतक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -