पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत को लेकर कही ये बात
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत को लेकर कही ये बात
Share:

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और वर्तमान प्रधान मंत्री इमरान खान ने भारतीय क्रिकेट टीम की प्रशंसा की और कहा कि वे दुनिया में एक शीर्ष टीम बन रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें विश्वास है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम विश्व विजेता बनेगी। इस्लामाबाद में मीडिया से बात करते हुए इमरान खान ने कहा- "आज भारत को देखें, वे दुनिया में एक शीर्ष टीम बन रहे हैं क्योंकि उन्होंने अपनी संरचना में सुधार किया है, हालांकि हमारे पास अधिक प्रतिभा है," उन्होंने कहा- एक संरचना के लिए समय लगता है। काम करने और प्रतिभा को चमकाने के लिए, लेकिन मुझे विश्वास है कि हमारी टीम विश्व विजेता बनेगी। ”

1992 के विश्व कप विजेता कप्तान, इमरान ने 139 एकदिवसीय मैचों में 75 जीत के लिए मेन इन ग्रीन का नेतृत्व किया। 48 टेस्ट में, पाकिस्तान ने उसके तहत 14 टेस्ट जीते।

इस बीच, रविचंद्रन अश्विन ने सोमवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारत को दूसरी पारी में 286 रनों पर समेट दिया। ईशांत शर्मा ने सात रन बनाए और भारत का स्कोर 237 हो जाने पर वे गिर गए लेकिन अश्विन ने मोहम्मद सिराज के साथ 49 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की और दोनों ने मेजबान टीम के स्कोर को 286 तक पहुंचाया और बढ़त को 481 रनों तक बढ़ा दिया। अब, इंग्लैंड को 482 का लक्ष्य दिया गया है।

Ind vs Eng: 482 के लक्ष्य के साथ अश्विन ने जड़ा शतक

मैनचेस्टर सिटी टीम में पेप गार्डियोला के होने से खुश तो है, लेकिन...

एंटोनियो लोपेज हाबास चाहते है एटीके मोहन बागान बाकी खेलों में भी जीत हासिल करे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -