'भारतीय बल्लेबाज है खतरनाक, ऑस्ट्रेलिया को बनाने होंगे 350+ रन'- मार्कस स्टोनिस
'भारतीय बल्लेबाज है खतरनाक, ऑस्ट्रेलिया को बनाने होंगे 350+ रन'- मार्कस स्टोनिस
Share:

नई दिल्ली- ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर मार्कस स्टोनिस का कहना है कि हमें सीरीज में बहुत रन बनाने होंगे, क्योंकि भारतीय बल्लेबाज अच्छी फॉम में है और वो अधिक रन बनाने में सक्षम है. कल ऑस्ट्रेलिया ने बोर्ड इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच खेला जिसमे मार्कस स्टोनिस ने धमाकेदार पारी खेलते हुए 60 गेंदों में 76 रन बना डाले, जिसकी बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने पहला अभ्यास मैच 103 रनों से जीत लिया.

अभ्यास मैच जीतने के बाद स्टोनिस से पूछ गया कि क्या उनको किसी भारतीय बल्लेबाज से डर है जो सबसे खतरनाक बल्लेबाजी करता हो, तो स्टोनिस ने कहा सभी भारतीय बल्लेबाज खतरनाक है और अधिक रन बनाने में सक्षम है. मुझे लगता है इस सीरीज के हर मैच में हमें 350 से ऊपर रन बनाने होंगे. तभी हम भारत को मुश्किल में डाल सकते है. अभ्यास मैच में स्टोनिस ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के बाद गेंदबाजी में भी एक विकेट चटकाया, वे कहते है इस मैच से कई साकारात्मक चीजें सामने आई. बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने अच्छा खेल दिखाया, जो हमारे लिए अच्छी खबर है.

ऑस्ट्रेलिया टीम में इस बार आलराउंडरो पर ज्यादा ध्यान दिया गया और टीम में फॉकनर ,स्टोनिस जैसे ऑलराउंडर मौजूद है. स्टोनिस ने कहा हम दोनों ऑलराउंडर है लेकिन दोनों में काफी भिन्नता है, मेरा मजबूत पक्ष बल्लेबाजी है, जेम्स फाकनर का झुकाव गेंदबाजी पर है और दोनों के आर्म भी अलग है.

ऋद्धिमान साहा: 2019 वर्ल्ड कप खेलना चाहता हूँ इसलिए कर रहा हूं कड़ी मेहनत

Video : कुछ ऐसा ही फील आता है, जब आपका क्रश हो आपके आस-पास

जानिए, भारतीय राजनीति से सम्बंधित कुछ ख़ास प्रश्नोत्तर

एमजी मोटर्स लॉन्च करेगी SUV कार

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -