एमजी मोटर्स लॉन्च करेगी SUV कार
एमजी मोटर्स लॉन्च करेगी SUV कार
Share:

नई दिल्ली. चीनी ऑटोमेकर एसएआईसी कंपनी भारतीय मार्केट में प्रवेश करने जा रही है, उनका प्लान एमजी मोटर्स के साथ मार्केट में उतरने का है. एसएआईसी कंपनी जनरल मोटर्स से हलोल निर्माण प्लांट में कार्य शुरू करने के अपने अंतिम स्टेज में है. इस बारे में एमजी मोटर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक राजीव चबा ने भारतीय बाजार के लिए ऑटोमेकर के प्लान को लेकर खुलासा किया. एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि एमजी मोटर्स का पहला प्रोडक्ट कॉम्पैक्ट एसयूवी होगा जो हुंडई क्रेटा से टक्कर लेगा.

पहली स्टेप में एसएआईसी हॉलोल कंस्ट्रक्शन प्लांट को दोबारा शुरू करने के लिए 2,000 करोड़ रुपये का निवेश करेगी और फिर वार्षिक उत्पादन 60,000 यूनिट से बढ़ाकर 80,000 यूनिट तक कर देगा. इस प्लानिंग को लेकर कंपनी का मानना है कि इस तरह की क्षमता से यह अगले पांच सालों तक भारतीय मार्केट को पूरा कर सकता है. यह भी बता दे कि एमजी मोटर्स के साथ मिल कर बनाये जाने वाले प्रोडक्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. इस बारे में कंपनी ने यह भी कहा है कि हम पहला लांच 2019 में करेंगे और दूसरा लांच 2020 तक होगा.

यह भी बता दे कि एमजी मोटर्स ने चीनी मार्केट में एमजी जीएस एसयूवी की बिक्री की है. यह एमजी जीएस प्लेटफॉर्म पर आधारित है. यह एसयूवी साल 2017 के अंत तक यूके में सेलिंग के लिए अवेलेबल होगी.

ये भी पढ़े

सुरेश रैना की चलती कार का टायर फटा

इंटरव्यू के समय न करे ये गलतिया

घर में बनाये साल्ट स्क्रब और पाए डेड स्किन से छुटकारा

 

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -