टीम इंडिया का वर्ल्ड कप सफर ख़त्म, अंतिम मैच में नामीबिया को 9 विकेट से हराया

नई दिल्ली: टीम इंडिया ने अपने शुरुआती दो मुकाबले हारने के बाद अपने अंतिम लीग मैच में नामीबिया को 9 विकेट से हराकर अपना सफर खत्म किया। भारत ने 5 में से 3 मुकाबले जीतकर 6 पॉइंट हासिल किए। इस मैच में भारत के लिए दोनों सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल और रोहित शर्मा ने अर्धशतक लगाए। इसी के साथ सुपर-12 राउंड का भी समापन हो गया है।

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए नामीबिया ने 8 विकेट पर 132 रन बनाए थे। भारत को जीत के लिए 133 रनों का टारगेट मिला था, जिसे भारत ने 15.2 ओवर में हासिल कर लिया। भारत की ओर से रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन को 3-3 विकेट झटके। इसके अलावा तेज गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह को भी 2 विकेट मिले। भारत और नामीबिया का ये मैच दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया। ये मुकाबला सुपर-12 राउंड का अंतिम मैच था। अब 10 नवंबर को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड और 11 नवंबर को पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच सेमीफाइनल मुकाबले होने वाले हैं।

बता दें कि भारत को शुरुआत दो मुकाबलों में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के हाथों शिकस्त झेलनी पड़ी थी। वहीं नामीबिया ने अपने 4 में से एक मुकाबले में स्कॉटलैंड को हरा कर पॉइंट्स का खाता खोला था। 

 

T20 World Cup: क्या IPL के कारण हारी टीम इंडिया ? जानिए क्या बोले कपिल देव

पुणे में अंडर-16 लड़कों के हॉकी टूर्नामेंट के लिए सख्त कोविड प्रोटोकॉल का करना होगा पालन

T20 वर्ल्ड कप: न्यूज़ीलैंड- अफगानिस्तान मैच की पिच बनाने वाले 'भारतीय' की रहस्यमयी मौत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -