पुणे में अंडर-16 लड़कों के हॉकी टूर्नामेंट के लिए सख्त कोविड प्रोटोकॉल का करना होगा पालन
पुणे में अंडर-16 लड़कों के हॉकी टूर्नामेंट के लिए सख्त कोविड प्रोटोकॉल का करना होगा पालन
Share:

पुणे: पांचवे एसएनबीपी अखिल भारतीय हॉकी टूर्नामेंट (बॉयज अंडर-16) के आयोजकों द्वारा बरती जाने वाली सावधानियों में तापमान जांच, हॉस्टल, पिच-साइड और डाइनिंग एरिया में हैंड सैनिटाइजर चैनल, आरटीपीसीआर टेस्ट और क्वारंटाइन सेल शामिल हैं। मंगलवार से शुरू हो रहा है। टूर्नामेंट के पांचवें संस्करण में कुल मिलाकर 24 टीमें प्रतिस्पर्धा करेंगी, जो अंडर-16 के लिए देश का एकमात्र पुरस्कार राशि हॉकी टूर्नामेंट है। हॉकी इंडिया द्वारा स्वीकृत यह टूर्नामेंट म्हालुंगे-बालेवाड़ी के श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में 9 से 15 नवंबर तक होगा।

आयोजकों एस.ई. सोसाइटी के एसएनबीपी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट्स ने हॉकी इंडिया के एसओपी और पुणे नगर निगम द्वारा निर्धारित दिशानिर्देशों के अनुसार व्यवस्था की है, क्योंकि कोविड -19 छूट (पीएमसी) के बाद से राज्य में अंडर -16 आयु वर्ग के लिए यह पहला आमंत्रण टूर्नामेंट है। )

आयोजकों ने यह सुनिश्चित करने के लिए एक स्थानीय अस्पताल के साथ भागीदारी की है कि मैदान के अंदर और बाहर सुरक्षा सावधानी बरती जाए। प्रतिभागियों का तापमान लिया जाएगा, और उन्हें हॉस्टल, पिच साइड और डाइनिंग एरिया में तैनात हैंड सैनिटाइज़र का उपयोग करना होगा। पूरे छात्रावास परिसर और ग्राउंड एरिया में फ्लेक्स भी लगाया गया है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -