पुजारा का शतक, टीम इंडिया 200 के पार
पुजारा का शतक, टीम इंडिया 200 के पार
Share:

कोलंबो : सिन्हलीज स्पोट्र्स क्लब मैदान में तीसरे मैच के द्वितीय दिन टीम इंडिया ने श्रीलंका के विरूद्ध चायकाल तक 7 विकेट खोकर 220 रन का स्कोर कर लिया। इस दौरान चेतेश्वर पुजारा ने शानदार शतकीय पारी खेलते हुए 101 रन बनाए और वहीं अमित मिश्रा 24 रन बनाकर क्रीज़ पर जमे रहे। टीम इंडिया ने आज टाॅस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। मगर भारत की शुरूआत अच्छी नहीं रही और भारत का पहला विकेट लोकेश राहुल के तौर पर गिर गया। राहुल 2 रन के निजी स्कोर पर क्लीन बोल्ड हो गए।

उन्हें प्रसाद ने बोल्ड किया। इसके बाद अजिंक्य रहाणे भी पारी को संभालने में कामयाब नहीं हो सके और 8 रन के निजी स्कोर पर पगबाधा दिए गए। विराट भी अधिक कुछ नहीं कर पाए। कुछ स्ट्रोक लगाने के बाद विराट 18 रन के निजी स्कोर पर मैथ्यूज़ की बाॅल पर कैच आउट हो गए। उनका कैच परेरा ने लिया।

रोहित शर्मा भी 26 रन के स्कोर पर आउट हो गए। उन्हें थरंगा ने कैच किया। प्रसाद ने शानदार बाॅलिंग की जिससे उन्होंने गेंद को उपर की उपर उछाल दिया मगर वह थरंगा के हाथों में चली गई। श्रीलंका ने क्षेत्ररक्षण में अच्छा प्रदर्शन किया वहीं प्रसाद ने शानदार बाॅलिंग कर भारत के बल्लेबाजी क्रम को तितर - बितर कर दिया। बल्लेबाज क्रीज़ पर सेट ही नहीं हो पाए और भारत का स्कोर महज 220 रन पर सिमट गया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -