इन खिलाडियों के साथ राजकोट में उतर सकती है टीम इंडिया
इन खिलाडियों के साथ राजकोट में उतर सकती है टीम इंडिया
Share:

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज राजकोट में दूसरा मुकाबला खेला जाना है. भारतीय टीम हर हाल में इस मैच को अपने नाम करना चाहती है और इसी जीत के साथ टीम की सीरीज पर नजरे टिकी हुई है. दिल्ली में खेला गया पहला टी-20 मैच भारत ने अपने नाम किया था. ये मैच में तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का आखरी मैच भी था. नेहरा के संन्यास के बाद टीम में एक फ़ास्ट बॉलर की जगह खाली हो गयी है.

ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि,नेहरा की जगह मोहम्मद सिराज को डेब्यू का मौका दिया जा सकता है. सम्भावनाये ये भी लगायी जा रही है कि इस मैच में भारतीय टीम में अतिरिक्त बल्लेबाज को खिलाया जा सकता है. चलिए आपको बताते है कि, आज खेले जाने वाले इस मुकाबले में होने वाली संभावित टीम इंडिया.

इस मैच में भी ऑलराउंडरों में हार्दिक पांड्या और अक्षर पटेल के टीम में रहने की सम्भावना जताई जा रही है. वही टीम की ओपनिंग जोड़ी में भी किसी प्रकार के चेंज की उम्मीद नहीं है. आइये अब आपको बताते है प्लेइंग इलेवन के बारे में... शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज.

अब बिज़नेस क्लास में हवाई सफर करेगी टीम इंडिया

रणजी मैच में अंजान शख्स बीच मैदान में पंहुचा कार लेकर, सब रह गए हैरान

आखिर क्यों मैच जीतने के बाद विराट नेहरा के माता-पिता का आशीर्वाद लेने पहुंचे?

आज की जीत से सीरीज होगी टीम इंडिया की मुट्ठी में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -