LIVE: भारत का स्कोर पांच विकेट के नुकसान पर 100 के पार

चेन्नई- भारत ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी का निर्णय लिया. लेकिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने भारत के शीर्ष क्रम को सस्ते में ही पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. कोई भी बल्लेबाज ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के सामने अपने बल्ले का मुँह नहीं खोल पा रहा था. हलाकि केदार ने कुछ अच्छे शॉट खेले.

26 ओवर के खेल में भारत ने पांच विकेट के नुकसान पर 107 रन बना लिए है जिसमे धोनी 16 और पांडिया 11 रन बना कर क्रीज पर जमे हुए है.

भारत को पहला झटका रहाणे के रूप में लगा वे मात्र पांच रन बना कर आउट हुए. दूसरा झटका भारत को कप्तान विराट कोहली के रूप में लगा वे शून्य पर आउट हो गए और तीसरा विकेट मनीष पण्डे के रूप में लगा वो भी शून्य रन पर पवेलियन लौट गए. चौथे विकेट के रूप में हिट मैन रोहित शर्मा 28 रन पर आउट हो गए. केदार अच्छी पारी खेल रहे थे ऐसा लग रहा था वो बड़ी साझेदारी कर पाएंगे लेकिन भाग्य ने उनका भी साथ नहीं दिया और वे 40 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए ऑस्ट्रेलिया ने धमाकेदार शुरुआत की और भारत के बल्लेबाजों की नाक में दम कर दिया. ऑस्ट्रेलिया की तेज तर्राट गेंदबाजी के आगे भारतीय बल्लेबाज काफी मुश्किल में दिखे और विकेट खोते गए. ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज कल्टर नील ने तीन बल्लेबाजों को पवेलियन पहुंचाया. उनका साथ दिया स्टोइनिस ने उन्होंने भी दो विकेट चटकाए.

दोनों टीम-

भारत: रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, विराट कोहली, मनीष पांडे, एमएस धोनी, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर, कुलदीप यादव, यजुवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह.

ऑस्ट्रेलिया: डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, जेम्स फॉकनर, पैट कमिंस, नाथन कूल्टर नाइल, एडम जाम्पा.

प्रो कबड्डी लीग 2017: पटना की लगातार दूसरी जीत यूपी को 45-42 से हरा दिया

INDvsAUS : भारत का शीर्ष क्रम लड़खड़ाया तीन बल्लेबाज हुए आउट

PKL 2017: तेलुगु टाइटंस ने बेंगलुरु बुल्स को जीत से रोका

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -