विराट कोहली को आउट करने के लिए टीम आॅस्ट्रेलिया ने बनाया खास प्लान
विराट कोहली को आउट करने के लिए टीम आॅस्ट्रेलिया ने बनाया खास प्लान
Share:

नई दिल्‍ली: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय आॅस्ट्रेलिया दौरे पर गई है। जानकारी के अनुसार बता दें कि ऐडिलेड ओवल में भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज 6 दिसंबर 2018, हवा में सिक्का उछलते ही इस बहुप्रतीक्षित सीरीज का आगाज हो जाएगा। यहां बता दें कि भारतीय टीम को इस बार दौरे पर जीत का मजबूत दावेदार माना जा रहा है। इसके साथ ही भारत के पास बल्लेबाजी के अलावा मजबूत गेंदबाजी आक्रमण भी है जो एक बड़ी सकारात्मक बात है। यहां बता दें कि इस आगाज से पहले कंगारू खिलाड़ी भारत के कप्तान विराट कोहली से डरे हुए हैं। 

स्टार भारतीय खिलाड़ी मिताली के बारे में हर 'राज़' खोलती हैं ये पांच बातें

बता दें कि ऑस्‍ट्रेलिया के क्रिकेटरों में विराट कोहली का खौफ इस कदर है कि पहले टेस्ट मैच से पूर्व ही उन्हें भारतीय कप्तान को आउट करने का हथकंडा सूझ रहा है। वहीं ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन का मानना है कि ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों में पर्याप्त क्षमता है कि वे भारत के करिश्माई कप्तान विराट कोहली को अपनी गेंदबाजी से परेशान कर सकें और उनके बल्ले को खामोश रख सकें। इसके अलावा पेन ने अपने तेज गेंदबाजों से अपील की कि वे छह दिसंबर से एडिलेड में शुरू हो रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान अधिक भावुक नहीं हों। 

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: इस दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने भी स्वीकारा, ऑस्ट्रेलिया के लिए भारी रहेगी टेस्ट सीरीज

वहीं बता दें कि पेन ने क्रिकेट.काम.एयू से कहा कि मुझे लगता है अगर हमारा तेज गेंदबाजी आक्रमण अपने कौशल के अनुरूप प्रदर्शन करता है, तो वे कोहली को परेशान कर पाएंगे। वहीं पेन ने कहा कि कभी-कभी जब हम काफी अधिक भावुक हो जाते हैं, तो हम अपनी राह से थोड़ा भटक सकते हैं। मुझे यकीन है कि ऐसा समय भी आएगा जब वे तूफानी गेंदबाजी कर रहे होंगे। लेकिन, हमें अपना धैर्य बरकरार रखने की जरूरत है जिससे कि हम अपने कौशल के अनुरूप काम कर सकें।


खबरें और भी 

टेस्ट मैच में बांग्लादेश ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जो 1980 के बाद से कोई टीम नहीं बना पाई थी

फीफा अध्यक्ष ने पीएम मोदी को भेंट की टी शर्ट, प्रधानमंत्री ने कहा धन्यवाद्

हॉकी विश्व कप: आज बेल्जियम को टक्कर देने उतरेगी भारतीय टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -