अपनी ही स्टूडेंट के साथ शारीरिक संबंध बनाती थी टीचर, कार से इस हालत में हुई गिरफ्तार
अपनी ही स्टूडेंट के साथ शारीरिक संबंध बनाती थी टीचर, कार से इस हालत में हुई गिरफ्तार
Share:

अमेरिका से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक लेडी टीचर को गिरफ्तार किया गया है। उस पर अपने ही 16 वर्षीय स्टूडेंट के साथ शारीरिक संबंध बनाने के आरोप हैं। वो कम से कम 5 अवसरों पर छात्र के साथ संबंध बना चुकी थी। हाल ही में सामने आए मामले में वो एक प्रोटेक्टेड वाइल्डलाइफ जोन में कार खड़ी कर पीछे की सीट पर स्टूडेंट के साथ सेक्स कर रही थी, तत्पश्चात, उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

घटना अमेरिका के न्यू जर्सी शहर की है। 37 वर्षीय टीचर जेसिका सविकी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अमेरिका में सहमति से यौन संबंध बनाने की आयु को लेकर अलग-अलग प्रदेशों में अलग-अलग कानून है, किन्तु न्यू जर्सी में सहमति से सेक्स करने के लिए 18 साल की आयु होनी अनिवार्य है।वाइल्डलाइफ एरिया के इंस्पेक्टर ने कहा कि जेसिका सविकी को गिरफ्तार किया गया, क्योंकि वो कार में अपने ही स्टूडेंट के साथ सेक्स कर रही थी। इस वर्ष कई बार कार में दोनों को बिना कपड़ों के पाए जाने के पश्चात् कार्रवाई की गई है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, संयुक्त राज्य अमेरिका के न्यू जर्सी में के हैमिल्टन हाई स्कूल वेस्ट में जेसिका सविकी ट्रेंटन टीचर है, जो अंग्रेजी विषय पढ़ाती थी। अफसरों ने बताया, सॉविकी और स्कूली छात्र को न्यू जर्सी के अफसरों ने बिना पकड़ों के पाया। दस्तावेज़ों में कहा गया है कि दोनों ने कार की पिछली सीट पर सेक्स किया था। अमेरिका के न्यू जर्सी में सहमति से संबंध बनाने की आयु 18 वर्ष है। इस मामले में महिला को यौन उत्पीड़न का आरोपित बनाया गया है। उसके विरुद्ध सेकंड डिग्री यौन उत्पीड़न का केस लगा है। सविकी ने कथित तौर पर जाँचकर्ताओं को स्वीकार किया कि दिसंबर से 6,393 एकड़ के प्रदेश के स्वामित्व वाले वन्यजीव प्रबंधन क्षेत्र में उनके तथा लड़के के बीच कम से कम पाँच बार सेक्स किया।

आखिर क्यों सलमान खान की जान लेना चाहता है लॉरेंस बिश्नोई? जानिए दुश्मनी का कारण

'UCC को बर्दाश्त नहीं करेगा देश का मुसलमान, CAA-NRC जैसा रिएक्शन होगा..', क्या दंगे की धमकी दे रहे मौलाना मुश्ताक मलिक ?

कनेक्शन काटने गए JE अफसर पर मां-बेटी ने किया हमला, चोरी करती थी बिजली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -