कनेक्शन काटने गए JE अफसर पर जमीला खातून ने बेटी के साथ मिलकर किया हमला, लात घूंसों से की पिटाई
कनेक्शन काटने गए JE अफसर पर जमीला खातून ने बेटी के साथ मिलकर किया हमला, लात घूंसों से की पिटाई
Share:

राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ 2 महिलाओं ने जूनियर इंजीनियर (जेई) पर लाठी से अटैक कर दिया। उन्हें गालियां भी दीं। यह घटना जिले के ब्यावरा की है। जहां बिजली चोरी करते हुए पकड़े जाने के पश्चात् डेडलाइन तक बकाया राशि जमा नहीं करने पर जेई कनेक्शन काटने के लिए पहुंचे थे। इस के चलते महिला और उसकी बेटी ने इंजीनियर पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। परिवार के दूसरे सदस्यों ने सरकारी अफसर के साथ बुरा बर्ताव किया।

मामले की जानकारी देते हुए स्टेशन इंचार्ज ने कहा, 'जमीला खातून, उनकी बेटी टीना, दामाद एवं परिवार के अन्य सदस्यों ने टीम पर तब हमला किया जब वे बकाए बिल का भुगतान नहीं करने पर बिजली कनेक्शन काटने के लिए उनके घर पहुंचे।' उन्होंने कहा कि मां-बेटी ने टीम पर लाठी-डंडे से हमला किया जबकि परिवार के अन्य लोगों ने उन पर जातिसूचक टिप्पणी कीं। जेई सागर मालवीय ने बताया कि 29 जनवरी को विजिलेंस टीम ने जमीला खातून पर बिजली चोरी का इल्जाम लगाते हुए 98,207 रुपये की रिकवरी का भुगतान करने को बोला था। 

महिला ने 40 हजार रुपये जमा कर दिए थे, किन्तु वह पूरी रकम देने में असमर्थ थी। उसे 25 फरवरी तक बचे हुए 58,207 रुपए जमा करने थे। डेडलाइन के भीतर बची हुई राशि जमा करने में नाकाम रहने के पश्चात् उसका बिजली कनेक्शन काटने का आदेश जारी किया गया था। जेई ने कहा कि आदेश का पालन करते हुए टीम उनके घर पहुंची थी कि तभी उन पर हमला हो गया। इस मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर पांच अपराधियों के विरुद्ध सरकारी काम में बाधा डालने, विद्युत अधिनियम और एससी/एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। आगे की तहकीकात की जा रही है। 

'आपने जिहादियों के लिए रेड कार्पेट बिछाई..', ईरानी हमले के बाद UN पर भड़का इजराइल, बोला- अब हम जवाब देंगे !

घर के बाहर हुई फायरिंग पर सलमान खान ने पिता ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बात

सामने आई सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावरों की तस्वीर, ये शख्स आया नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -