शादी से किया इंकार तो गोलियों से भूना
शादी से किया इंकार तो गोलियों से भूना
Share:

गुड़गांव : गुरुवार सुबह गुड़गांव के बिलासपुर चौक के पास एक बाइक सवार युवक ने स्कूल जा रही एक टीचर पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दी. इनमें से एक गोली टीचर के सिर में और दूसरी गर्दन में लगी, इससे टीचर महिला वहीँ घायल होकर गिर गई और आरोपी वही से भाग निकला.

महज 19 मिनटों में पहुंचाया अस्पताल 

इसके बाद वहां लोग इकट्ठे हो गए और घायल को तुरंत ग्रीन कॉरिडोर उपलब्ध कराया. इससे घायल को महज 19 मिनटों में अस्पताल पहुंचाया गया, जहाँ उसका उपचार चल रहा है लेकिन युवती की हालत गंभीर बनी हुई है. वहां उपस्थित लोगों ने बताया कि दो युवक बाइक पर सवार होकर आए थे. युवती के पिता ने अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिसके तहत हत्या के प्रयास व आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

क्या है मामला?

गांव बिलासपुर निवासी दीपिका हाइवे पर एक प्राइवेट स्कूल में टीचर हैं. गुरुवार सुबह करीब साढ़े 7 बजे वह अपनी 2 सहेलियों के साथ पैदल ही स्कूल जा रही थीं, तभी अचानक चौक के पास एक काले रंग की बाइक पर आए युवक ने पिस्टल से टीचर पर गोलियां बरसाना शुरू कर दी. जिसके बाद युवती को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

एक तरफ़ा प्यार का मामला

मामले में एक फौजी का नाम सामने आ रहा है. फौजी और टीचर में जान पहचान थी और वह टीचर से प्यार करता था और शादी करना चाहता था. उसने टीचर से शादी का बोला तो उसने शादी करने से मना कर दिया. इसलिए माना जा रहा है कि हो सकता है कि इसी से गुस्से में आकर उसने इस वारदात को अंजाम दिया हो. पुलिस अभी मामले की छानबीन कर रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -