ट्यूशन पढ़ाने के बहाने बच्चियों को अश्लील वीडियो दिखाता था टीचर मोहम्मद आमिर, करता था गंदी हरकतें, हुआ गिरफ्तार
ट्यूशन पढ़ाने के बहाने बच्चियों को अश्लील वीडियो दिखाता था टीचर मोहम्मद आमिर, करता था गंदी हरकतें, हुआ गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस ने गुरुवार (17 अगस्त) को कानपुर से मोहम्मद आमिर नामक एक ट्यूशन शिक्षक को अपने फोन पर नाबालिग लड़कियों को अश्लील वीडियो दिखाने और उन्हें गलत तरीके से छूने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके फोन की जांच की तो पता चला कि उसमें कई अपमानजनक वीडियो थे। फोन अब पुलिस ने जब्त कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी को दो पीड़ित नाबालिग लड़कियों के परिवार के सदस्यों ने होम ट्यूशन के लिए नियुक्त किया था, जिनमें से एक 9वीं कक्षा में पढ़ती थी और दूसरी 5वीं कक्षा में पढ़ती थी। आरोपी पढ़ाने के बहाने उनके घर आता था और लड़कियों को यौन वीडियो दिखाता था और उन्हें गलत तरीके से छूता था। ऐसा कई दिनों तक चलता रहा। 

हालाँकि, यह घटना तब सामने आई, जब लड़कियों में से एक ने वीडियो के बारे में अपनी माँ को सूचित किया, जिसने परिवार में चिंता जताई। इसके बाद परिवार वालों ने आरोपी मोहम्मद आमिर का फोन चेक किया तो उसमें कई आपत्तिजनक वीडियो मिले। बच्चियों की मां ने इस मामले पर टिप्पणी करते हुए कहा कि आरोपी करीब 5 साल से बच्चियों को पढ़ा रहा था। उन्होंने कहा कि, 'वह 5 साल से हमारे यहां लड़कियों को पढ़ाने आ रहे हैं। पहले वह सिर्फ बड़े बच्चों को होम ट्यूशन पढ़ाता था। हाल ही में मेरी छोटी बेटी ने उनके सत्रों में भाग लेना शुरू किया। पिछले कुछ दिनों से लड़कियां अजीब व्यवहार कर रही थीं। मैंने उनसे पूछा लेकिन वे डरी हुईं लग रहीं थी। बाद में मैंने उन्हें जो ग़लत था,  उसके बारे में बोलने के लिए मजबूर किया। तभी हमें वीडियो के बारे में पता चला।' 

इस बीच, लड़कियों के पिता ने कहा कि आरोपियों ने शिक्षक और छात्र के रिश्ते को कलंकित किया है। इस बीच ट्यूशन टीचर ने कहा है कि उस पर लगे आरोप गलत हैं।  रिपोर्ट में बताया गया है कि सच्चाई जानने के बाद परिवार के सदस्यों ने आरोपी की पिटाई की। बाद में उन्होंने पुलिस को बुलाया।  प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ IPC और POCSO की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जयपुर: होटल के कमरे में बंधक बनाकर दो नाबालिग लड़कियों का बलात्कार, मुख्य आरोपी मोईन सहित 2 नाबालिग गिरफ्तार

बिहार में सरेआम पत्रकार पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, मौत से मचा हंगामा

इंदौर: कुत्ता घूमाने को लेकर हुआ विवाद, शख्स ने 8 लोगों को मारी गोली

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -