11 वर्षीय मासूम के साथ टीचर ने की हैवानियत, पड़ोसियों ने बचाई जान
11 वर्षीय मासूम के साथ टीचर ने की हैवानियत, पड़ोसियों ने बचाई जान
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक महिला टीचर ने 11 वर्षीय लड़की को अपने घर में काम पर रखा। तत्पश्चात, उसने लड़की को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। आरोप है कि महिला अध्यापिका ने लड़की को पाइप से पीटा तथा भूखा रखा। इस बात की खबर जब पड़ोस की महिलाओं को लगी तो उन्होंने लड़की को बचाया। इस मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला कपूरबावड़ी क्षेत्र का है। यहां रहने वाली 33 वर्षीय अध्यापिका ने अपने बच्चे की देखभाल के लिए 11 वर्षीय लड़की को काम पर रखा था। लड़की दिल्ली की रहने वाली है। आरोप है कि अध्यापिका ने बच्चे की देखभाल ठीक न करने की बात कहकर नाबालिग लड़की को पाइप से पीटा। अध्यापिका लड़की को खाना भी नहीं देती थी। वह पिछले दिसंबर महीने से लड़की के साथ ऐसा व्यवहार कर रही थी। इस मामले को लेकर पुलिस से की गई शिकायत में बताया गया है कि महिला टीचर नाबालिग लड़की को घर से बाहर भी नहीं निकलने देती थी।

पुलिस अफसर ने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। जिस बिल्डिंग में अपराधी महिला रह रही थी, उसके पड़ोस वाले फ्लैट में कुछ महिलाएं घरेलू काम करने आती थीं, उन्हीं महिलाओं ने लड़की को बचाया था। इस मामले की शिकायत प्राप्त होने पर कपूरबावड़ी पुलिस स्टेशन में किशोर न्याय (बच्चों की देखभाल और संरक्षण) अधिनियम के अतिरिक्त गैरकानूनी श्रम व अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। 

CISF में नौकरी पाने का शानदार मौका, 92000 तक मिलेगी सैलरी

साउथ इंडियन इस डिश के टेस्ट के आगे फीका लगेगा हर कुछ

भारतीय किस भाषा में अपने प्यार का इजहार सबसे ज्यादा करते हैं? हैरान कर देगा इसका जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -