टैक्सी ड्राईवर ने महिला के सामने दिखाया प्राइवेट पार्ट और फिर...

मुंबई: महिलाओं के खिलाफ अपराध का एक और मामला मुंबई से सामने आया है। एक महिला  को टैक्सी चालक द्वारा कथित रूप से परेशान किया गया था। इस मामले में, एफआईआर दर्ज करने के बाद भी, पुलिस ने अभी तक आरोपी चालक को गिरफ्तार नहीं किया है। घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया हैं, जिससे लोगों में आक्रोश है।

महिला एक कंटेंट राइटर और कानून की छात्रा है। करीब चार दिन पहले महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म-इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया था। समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया कि यह घटना तब हुई जब शिकायतकर्ता ने अपनी मां और बहन के साथ सुबह के समय दादर से नरीमन पॉइंट के लिए एक टैक्सी किराए पर ली। बोर्डिंग पॉइंट से गंतव्य तक की दूरी लगभग 12 किमी थी। कथित तौर पर, महिला ने दावा किया कि जैसे ही वह इस स्थानीय टैक्सी में चढ़ी तो उसने(टैक्सी ड्राइवर) अपने पैंट की जिप खोली और महिला के प्राइवेट पार्ट्स को घूरने लगा। महिला ने घटना के तीन वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए।

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो चालक के बगल की सीट से लिए गए हैं। परिवार ने अपनी यात्रा के बीच में कार छोड़ दी और मामले की शिकायत दर्ज कराने के लिए स्थानीय पुलिस स्टेशन पहुंचे। "हर बार जब टैक्सी एक सिग्नल पर रुकती थी, तो मैं असहज महसूस करती था। परिवार यात्रा के दौरान टैक्सी के बीच से उतर गया," उस महिला ने पीटीआई को बताया। हालांकि, पुलिस ने मामले को दर्ज करने के बाद भी अभी तक उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। कथित तौर पर, महिला ने पुलिस स्टेशन के नाम का खुलासा नहीं किया जहां उसने मामला दर्ज किया और पुलिस द्वारा घटना की तत्काल पुष्टि नहीं की जा सकी।

महिला से नाज़ायज़ संबंध के शक में ग्रामीणों ने युवक को किया नंगा और....

पुणे: पीसीआर कॉल के दौरान पुरुष ने दी महिला अधिकारी को गाली, गिरफ्तार

बड़े भाई ने PUBG खेलने से रोका तो छोटा भाई बना हैवान, कैंची से गोद-गोदकर ले ली जान

Most Popular

- Sponsored Advert -