टवेरा की टक्कर से 2 महिलाओ की मौत, ग्रामीणो ने आग लगाई व किया चक्काजाम
टवेरा की टक्कर से 2 महिलाओ की मौत, ग्रामीणो ने आग लगाई व किया चक्काजाम
Share:

इंदौर। बड़वानी के अंजड़ थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह अंध गति से आ रही एक टवेरा ने घर के बाहर खडी 2 महिलाओ को बुरी तरह से कुचल दिया। इससे 1 महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी महिला की अस्पताल में मृत्यु हो गयी। इस दुर्घटना के बाद आक्रोश में आये ग्रामीणो ने टवेरा गाड़ी को आग के हवाले कर दिया। पुलिस और फायर ब्रिगेड के दलकर्मी घटनास्थल पर पहुंचें तो ग्रामीणों ने पथराव कर दिया।

शिर्डी से लोट रही थी टवेरा- अंजड़ थाना प्रभारी सुरेन्द्र कनेश ने बताया कि ये घटना सुबह करीब 6 बजे की है। अंजड-राजपुर सड़क पर तेज गति से आ रही टवेरा (GJ-23-M-9702) ने घर के बाहर खडी पावाबाई पति मोहन कोली (35) और राजलबाई पति दामा कोली (55) को कुचल दिया। जिसमें पावाबाई की मौके पर ही मृत्यु हो गई। वहीं, राजलबाई की अस्पताल में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।

ड्राइवर को बुरी तरह पीटा- जानकारी के अनुसार, टक्कर के बाद टवेरा में बैठे अन्य सभी लोग बाहर निकलकर भाग गए लेकिन ड्राइवर लोगों की पकड़ में आ गया। गुस्साए ग्रामीणों ने नीलेश नामक ड्राइवर को घेरकर उसकी जमकर बुरी तरह से पिटाई की और जीब को आग के हवाले कर दिया।

फायर ब्रिगेड को आग बुझाने से रोका- घटना की सुचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। गांव के लोग इतने आक्रोश में थे कि उन्होंने मृत महिला का शव सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया और समझाने पहुंचे पुलिस दल पर भी पथराव किया। ग्रामीणों ने फायर ब्रिगेड की गाड़ी को भी रास्ते में ही रोक लिया। पुलिस अधिकारियों ने बड़ी मुश्किल से लोगों को समझाया तब जाकर उन्होंने फायर ब्रिगेड को आग बुझाने दी।

ड्राइवर और अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला- पुलिस को टवेरा चालक से मिली जानकारी के मुताबिक, दहोद से कुछ लोग शिर्डी दर्शन करने गए थे। दर्शन के बाद वापस दहोद आ रहे थे। टीआई कनेश ने बताया की ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है तथा गाड़ी जलाने के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट लिखी गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -