इन अंगों पर टैटू बनवाकर आप खुद को बना सकती हैं कूल
इन अंगों पर टैटू बनवाकर आप खुद को बना सकती हैं कूल
Share:

लोग खुद को कूल लुक देना पसंद करता है और इसके लिए वह कई तरीके अपनाते हैं. इसके लिए वो टैटू का भी सहारा लेते हैं. जिसमें से एक है शरीर पर टैटू बनवाना और खुद को स्पेशल दिखाना. इसके लिए लोग शरीर के विभिन्न अंगों पर टैटू बनवाना पसंद करते है. आज हम आपको टैटू बनवाने के लिए शरीर के उन अंगों के बारे में बताने जा रहे है जो काफी COOL लुक देते हैं और आपको STYLISH बनाते है. 

* हाथों पर टैटू 

हाथ पर किसी की फोटो या फिर किसी तरह की बेल आदि भी बना सकती हैं. अगर आप पूरे हाथ पर टैटू नहीं बनाना चाहती हैं तो आप अपने हाथ के ऊपरी बांह पर किसी का नाम भी लिखवा सकती हैं.

* एंक्ल 

शरीर के इस अंग में टैटू बनवाने से काफी कम दर्द होता है, एंक्ल टैटू अच्छे डिजाइन्स के साथ काफी ट्रेंडी लगते हैं. एंक्ल टैटू को छुपाना काफी आसान होता है. 

* कलाई में अंदर की ओर

कलाई में टैटू बनवाना काफी सही रहता है. कलाई में टैटू बनवाने में समय भी कम लगता है और यह दर्द भी कम करता है. कलाई पर बने टैटू की केयर करना भी काफी आसान होती है. इस टैटू को छिपाने के लिए आप कलाई पर घड़ी या ब्रेसलेट पहन सकती हैं. लेकिन इस बात का ख्याल रखें कि आप अपनी कलाई पर इस दौरान कोई भी ज्वैलरी ना पहनें.

* बॉडी के प्राइवेट पार्ट्स

आजकल देखा जा रहा है कि लड़कियां ब्रेस्ट पर भी टैटू बनवाने से नहीं चूक रही हैं. ऐसे में टैटू बनवाते वक्त लड़कियों को ऐसी जगह पर छोटे और अट्रेक्टिव डिजाइन्स को ही चुनना चाहिए.

* गर्दन के नीचे 

गर्दन के नीचे टैटू बनवाना आजकल काफी चलन में है. भले ही इस टैटू को बनवाने में काफी दिक्कत आती है, लेकिन उसके बावजूद महिलाएं इस टैटू को बनवाना पसंद करती हैं. इस टैटू को बनवाने के बाद आपको इसकी केयर भी करनी होती है.

शरीर के इन खास अंगों को दबाने से मिलेगी छोटी बिमारियों से मुक्ति

स्तनपान एक बच्चे के साथ साथ माँ के लिए भी होता है जरुरी

शुगर की बीमारी में फायदेमंद है करेला और उसका ज्यूस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -