कपड़े नहीं पहनना पड़े इसलिए युवक ने टैटू से ढंक डाला पूरा शरीर
कपड़े नहीं पहनना पड़े इसलिए युवक ने टैटू से ढंक डाला पूरा शरीर
Share:

दुनियाभर में कई लोग हैं जो अपने शौक को पूरा करने के लिए कुछ भी कर जाते हैं। अब आज हम आपको एक ऐसे ही व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे हैं। जी दरअसल हल बात कर रहे हैं बर्लिन में रहने वाले पॉल की। यह एक ऐसे इंसान है जो कपड़े नहीं पहनते हैं लेकिन फिर भी इनका पूरा शरीर ढंका हुआ लगता है। जी दरअसल 33 साल के पॉल ने अपनी पूरी बॉडी को काले रंग से गुदवा लिया है और इसी कारण उन्हें कपड़े पहनने की जरूरत नहीं होती है।

उनका कहना है कि शरीर को कपड़ों से ढंकने की जगह टैटू से कवर करना ज्यादा अच्छा है। जी दरअसल पॉल टैटू के दीवाने हैं और उन्होंने अपने पूरे शरीर में टैटू बनवा रखे हैं। वैसे उन्होंने आँख, कान से लेकर प्राइवेट पार्ट्स तक में टैटू बनवाए हुए है। इस समय उनकी बॉडी के कुछ ही हिस्से बिना टैटू के हैं लेकिन जल्द ही वह उन पर भी टैटू बनवाने वाले हैं। आपको हम यह भी बता दें कि पॉल बर्लिन में एक शॉप के मैनेजर है और इसके अलावा वह एक पब में डीजे भी है। बीते दो सालों से वो अपनी बॉडी आर्ट पर काम कर रहे हैं और अब उनका शरीर लाजवाब नजर आता है।

उन्होंने अपने गले से लेकर अपने पैरों तक में काले रंग की इंक भरी है और अपने चेहरे और लेफ्ट हैंड पर अब तक कोई टैटू नहीं बनवाया है। उनका कहना है जल्द ही वह इस पर भी काम करेंगे। एक वेबसाइट से बातचीत में पॉल ने कहा कि, 'उन्हें पहले टैटू से बहुत डर लगता था, लेकिन फिर उन्हें इसे चैलेंज के तौर पर लिया। देखते ही देखते उन्हें टैटू से प्यार हो गया और उन्होंने टैटू को पूरे शरीर में बनवा डाला।

बिग बॉस 14 आने से पहले घबराए लोग, कहा- '2020 और खराब होने वाला है'

VIDEO: किसान ने लगाया ऐसा जुगाड़ कि हर तरफ हो रही चर्चा

यहाँ की घड़ी मे कभी नहीं बजते 12, अजीब है रहस्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -