बिग बॉस 14 आने से पहले घबराए लोग, कहा- '2020 और खराब होने वाला है'
बिग बॉस 14 आने से पहले घबराए लोग, कहा- '2020 और खराब होने वाला है'
Share:

टीवी का बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस शुरू होने वाला है। आप सभी जानते ही होंगे बिग बॉस के अब तक 13 सीजन आ चुके हैं और अब जल्द ही बिग बॉस का 14 सीजन आने वाला है। वैसे यह सीजन आने से पहले सोशल मीडिया पर लोग जैसे पागल ही हो गए हैं। आप सभी को बता दें कि टीवी का पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 14वां सीजन तीन अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है।

जी दरअसल ‘कलर्स टीवी’ ने इसकी घोषणा कर दी है। आप अब आने वाले दिनों में शनिवार रात नौ बजे इस शो को देख पाएंगे। इसे बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान होस्ट करने वाले हैं। वैसे अब जब ‘बिग बॉस 14’ का आगाज हो रहा है तो मीमसेना भी लग गई है मीम्स बनाने। इस समय जिसे देखो वह यह कह रहा है कि आखिर क्यों आ रहा है बिग बॉस। लोग अब ट्विटर पर शुरू हो गए हैं और अपनी अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। कोई कह रहा है पागलपन आने वाला है। वहीं कोई कह रहा है इसकी क्या जरूरत थी।

कई ऐसे भी लोग हैं जो बोल रहे हैं 2020 और खराब होने वाला है। जी दरअसल इस समय ट्विटर का माहौल बड़ा माजाकिया सा हो गया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस समय पूरे ट्विटर पर आपको केवल और केवल बिग बॉस 14 को लेकर मीम्स दिखने वाले हैं, वैसे यह आपका दिल भी जीत लेंगे।

VIDEO: किसान ने लगाया ऐसा जुगाड़ कि हर तरफ हो रही चर्चा

यहाँ की घड़ी मे कभी नहीं बजते 12, अजीब है रहस्य

3 हज़ार रुपए में शुरू किया था सलाद का बिजनेस, आज कमाती हैं लाखों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -