Tata Nexon Kraz एडिशन का लुक है आकर्षक, जानिए क्या है कीमत
Tata Nexon Kraz एडिशन का लुक है आकर्षक, जानिए क्या है कीमत
Share:

भारत की अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी Nexon की 1 लाख बिक्री के मील के पत्थर को हासिल करते हुए Tata Motors ने अपनी Nexon का Kraz और Kraz+ वेरिएंट लॉन्च किया है. कंपनी ने इसके पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 7.58 लाख से 8.18 लाख रुपये और डीजल वेरिएंट की कीमत 8.48 से 9.18 लाख रुपये रखी है. Kraz लिमिटेड-एडिशन को कंपनी ने Nexon XM (Rs 7.49-8.34 लाख) और XT ट्रिम्स (Rs 8.10-8.91 लाख) के बीच पॉजिशन किया है. कंपनी ने इसके इंटीरियर में कुछ छोटे कॉस्मैटिक बदलाव के एक्सटीरियर में नया डुअल-टोन ब्लैक पेंट स्कीम के साथ एक सिल्वर रूफ शामिल की है. सा​थ ही, विंग मिरर्स, एलॉय व्हील्स और फ्रंट ग्रिल पर चमकदार ऑरेंज शेड दी गई है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत के तीन अलग ब्रांड में से कौन सी ही सबसे अधिक माइलेज देने वाली बाइक

अगर बात करें Nexon Kraz के इंटीरियर की तो इसमें कंपनी ने समान ऑरेंज कलर की शेड सीटों और AC वेंट्स उपलब्ध कराया हैं. इसके अलावा डैशबोर्ड, सेंट्रल कंसोल और डोर्स पर पियानो ब्लैक ट्रिम शामिल है. Kraz+ वेरिएंट कार के सेंट्रल कंसोल पर बेहतर बैजिंग दी है. Nexon Kraz को कंपनी ने Nexon XM वेरिएंट के आधार पर बनाया है और इसमें Harman वाले चार-स्पीकर इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ ब्लूटूथ क्षमता और स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल्स दिए हैं. इसके अलावा इसमें 12V आउटलेट, फॉलो-मी होम हेडलैंप्स और पावर फोल्डिंग विंग मिरर्स दिए हैं. इसके अलावा इसमें स्टील व्हील्स और स्पेशल एडिशन व्हील कवर्स दिए गए है.

Hero Splendor iSmart 110 : ग्राहकों के बीच है बेहद लोकप्रिय, नए मॉडल में होगी ये खास तकनीक

अगर बात करें पावर स्पेसिफिकेशन्स की तो Kraz और Kraz+ वेरिएंट्स में स्टैंडर्ड Nexon ट्रिम्स वाले समान 110hp वाला पेट्रोल मिल और 110hp वाला 1.5 लीटर डीजल इंजन दिया है. ये इंजन 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड AMT गियरबॉक्स से लैस किया गया है.

मंदी की मार से ऑटो सेक्टर हलकान, वाहनों की बिक्री में तेज गिरावट

Royal Enfield की इन मोटरसाइकिल की कीमत में हुआ इजाफा, ये है नई कीमत

ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में सुस्ती से बुरा हाल, लेकिन ग्राहकों को मिल रहा डिस्काउंट का लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -