रतन टाटा के सपनों की कार हुई बंद, तीन माह से नही बिकी एक भी यूनिट

रतन टाटा के सपनों की कार हुई बंद, तीन माह से नही बिकी एक भी यूनिट
लगातार तीसरे महीने भी Tata Motors की तरफ से  Nano का प्रोडक्शन नहीं हुआ. आम आदमी की कार कही जाने वाली (टाटा नैनो) के भविष्य पर सवाल खड़े हो गए हैं. Tata Nano कंपनी की तरफ से बताया गया है कि पिछले महीने एक भी कार नहीं बिकी.अब तक Tata Motors की तरफ से इस कार के भविष्य को लेकर कोई भी फैसला नहीं किया गया है. हालांकि, नए सेफ्टी और इमीशन नॉर्म्स को यह कार पूरा नहीं कर सकती.
 
Tata Nano कंपनी ऐसे में अगर कार की बिक्री करना चाहती है. तो नए सिरे से निवेश इस कार पर करना होगा. BSE फिलिंग में बताया कि Tata Motors ने मार्च 2019 में Tata Nano (टाटा नैनो) का न तो कोई प्रोडक्शन हुआ और एक भी यूनिट बाजार में इस कार की नही बिकी. वहीं, 31 कारों का प्रोडक्शन Tata Nano में मार्च 2018 में हुआ था. और बाजार में इसके 29 यूनिट्स बिके थे.
 
यह भी बताया गया Tata Motors की तरफ से कि फरवरी 2019 में Tata Nano का एक भी यूनिट का प्रोडक्शन नहीं हुआ था. Tata Nano (टाटा नैनो) की इसके अलावा फरवरी 2019 में  एक भी यूनिट की बिक्री नहीं हुई. इस कार की एक भी यूनिट इस महीने कंपनी ने निर्यात नहीं किया है.कंपनी के प्रमुख की भारत के आम आदमी को लेकर महत्वकाक्षी योजना थी जिसके तहत उन्होने 1 लाख रूपय मे कार बनाने का अपना लक्ष्य पूरा कर लिया था. लेकिन समय के साथ कार के निर्माण बंद करना पड़ा