टाटा को है अच्छी बिक्री की उम्मीद

नई दिल्ली : जहाँ चालू वित्त वर्ष के दौरान हाल ही में आम बजट पेश किया गया है. जिसको लेकर यह देखने को मिला है कि बाजार में कई वाहन कम्पनियों ने गाड़ियों की कीमतों में इजाफा किया है. वहीँ अब यह बात भी सामने आ रही है कि टाटा मोटर्स को बाजार से यह उम्मीद लगी हुई है कि इस वर्ष के दौरान वाणिज्यिक वाहनों की बिक्री में 25 फीसदी तक का इजाफा हो सकता है.

जबकि साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि यह वृद्धि अगले साल तक भी ऐसे ही बनी रह सकती है. कम्पनी का इस मामले में यह कहना है कि जहाँ देश की अर्थव्यवस्था में तेजी देखने को मिल रही है तो वहीँ यह भी जल्द ही देखने को मिलने वाला है कि बाजार में नए वाहनों की मांग भी बढ़ेगी. इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि बृहन मुंबई निगम से हाइब्रिड बसों का आर्डर भी अब कम्पनी को कभी भी मिल सकता है.

निगम ने इस मामले में यह बताया है कि हमारे द्वारा कम्पनी के साथ पहले ही समझौता किया जा चूका है. और साथ ही यह भी बता दे कि टाटा मोटर्स के कार्यकारी निदेशक रवि पिशरोडी का इस मामले में यह बयान सामने आया है कि ट्रकों की बिक्री 2011-12 की ऊंचाई तक पहुंच चुकी है और इसके साथ ही हम बाजार में सबसे आगे पहुँच चुके हैं. यानी कि कम्पनी की कुल बिक्री 25 फीसदी बनी हुई है. कम्पनी ने यह भी कहा है कि आगे का समय भी बिक्री के हिसाब से काफी अच्छा रहने वाला है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -