वेतन विवादों में फिर उलझी टाटा मोटर्स की नैनो
वेतन विवादों में फिर उलझी टाटा मोटर्स की नैनो
Share:

टाटा मोटर्स के साणंद नैनो संयंत्र में नैनो का उत्पादन एक बार फिर मुसीबतों में फंसता दिख रहा है। खबरों के मुताबिक साणंद प्लांट में लगभग 200 मजदूरी ने घर लौटने के लिए कम्पनी के परिवहन सुविधा का बहिष्कार कर दिया है। खबरों के मुताबिक स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा है।

जानकारी के मुताबित कम्पनी के अधिकारी उनकी वेतन वृद्धि की सिफारिश को नजरअंदाज कर रहे हैं। इसलिए कर्मचारियों ने कम्पनी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है। बताया जा रहा है स्थिति दोपहर में तब बिगड़ गई, जब कर्मचारियों ने अपने घर को जाने के लिए कम्पनी की बस को लेने से मना दिया। उन्होंने कहा कि हमारी मांग कम्पनी से वेतन वृद्धि की थी, लेकिन पुलिस ने हमारे कुछ कामगारों को थप्पड़ मारने का कार्य किया।

कम्पनी का कहना है कि साणंद प्लांट में टाटा मोटर्स प्रबंधन ने दो कर्मचारियों को काम न करने पर कारण की वजह से नोटिस जारी किया तो बाकी के कर्मचारी ने विवाद खड़ा कर दिया और उन्होंने कम्पनी की बस लेने से इंकार कर दिया। इस मामले में कम्पनी के किसी भी अधिकारी ने अधिकारिक रुप से कुछ भी कहने से मना कर दिया है। इस क्षेत्र में पुलिस ने एक बार फिर धारा 144 लगा लागू कर दी हैं। 

 

मारुती सुजुकी की नई बलेनो RS भारत में हुई लांच

रोल्स रॉयस ने पेश की छोटे बच्चों के लिए छोटी कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -