टाटा की यह कार चलेगी 320 की स्पीड से
टाटा की यह कार चलेगी 320 की स्पीड से
Share:

देश की मशहूर वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स के पूर्ण स्वामित्व वाली कम्पनी जगुआर लैंड रोवर के द्वारा मार्च 2016 में जेनेवा मोटर शो के दौरान अपनी नई कार पेश की जाना है. इस मामले में यह बात सामने आ रही है कि कम्पनी के द्वारा 320 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलने में सक्षम सुपरकार जगुआर एफ-टाइप एसवीआर को पेश किया जाना है.

इस मामले में जानकारी देते हुए कम्पनी ने बताया है कि मोटर शो में पेश किये जाने के बाद इसे गर्मियों तक बिक्री के लिए भी पेश किया जाना है. कम्पनी ने अपने बयान में यह भी बताया है कि इस कार को ना केवल हल्का बल्कि साथ ही अधिक तेज और शक्तिशाली बनाया गया है. कम्पनी को यह अनुमान है की यह नई कार कम्पनी को ऊंचाइयों पर ले जाने में कामयाब होने वाली है.

जगुआर लैंड रोवर के विशिष्ट परिचालन के प्रबंध निदेशक जॉन एडवर्डस ने इस बारे में बताते हुए यह भी कहा है कि यह नई कार मूलतः एफ-टाइप एसवीआर विशेष वाहन परिचालन द्वारा बनाई जाने वाली ऐसे पहली सीरीज होने वाली है जिसमे की हमारी इंजीनियरिंग के साथ ही डिजाइनिंग का अनुभव भी जोड़ा गया है. इस मामले में यह माना जा रहा है कि 17 फरवरी को इस कार की तस्वीरें सामने आने वाली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -