टाटा मोटर्स लेकर आई धमाकेदार ऑफर, खरीदे कार मिलेगा स्कूटर फ्री
टाटा मोटर्स लेकर आई धमाकेदार ऑफर, खरीदे कार मिलेगा स्कूटर फ्री
Share:

ऑटो सेक्टर में चल रही सुस्ती से निपटने और बाजार में मांग बढ़ाने के लिए टाटा मोटर्स का मध्य प्रदेश में मौजूद एक डीलर अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लेकर आई है और इस ऑफर के तहत टाटा की टियागो, टिगोर और नेक्सन कार खरीदने पर डीलर की ओर से ग्राहकों को होंडा स्कूटर पूरी तरह मुफ्त दिया जा रहा है. जैसे ही यह ऑफर सामने आया तो सोशल मिडिया पर काफी वायरल होने लगा. इतना ही नहीं कंपनी ने इस बारें में सारी जानकारी साफ कर दी है.

KTM 790 Duke बाइक ट्रांसफॉर्मर की तरह है धांसू, जानिए अन्य फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि टाटा मोटर्स की तरफ से कार खरीद पर होंडा एक्टिवा और होंडा ग्रेजिया स्कूटर स्कूटर गिफ्ट में दिया जा रहा है. हालांकि, कंपनी द्वारा दिया जा रहा इस तरह का प्रस्ताव नया है, लेकिन ऑटो सेक्टर की मंदी के बीच कंपनियां तरह-तरह की पेशकश के चलते ग्राहकों को लुभाने की कोशिश कर रही हैं. इसके अलावा आगामी त्योहारी सीजन में इस सेक्टर में ब्याज में कटौती के साथ सेल्स को बूस्ट देने की कोशिश की जा रही है. ये सभी डिस्काउंट कंपनी की ओर से टाटा मोटर्स के 'फेस्टिवल ऑफ कार्स' डिस्काउंट प्रोग्राम के तहत दिया जा रहा है. टाटा मोटर्स के डीलर्स भारत में कई अतिरिक्त डिस्काउंट्स अपने ग्राहकों को दे रहे हैं ताकि उनकी बिक्री में बढ़ोतरी हो.

KTM, Suzuki और Kawasaki के बाइक लवर्स है दीवाने, जानिए किस मोटरसाइकिल में है सबसे ज्यादा दम

टाटा मोटर्स की ओर से टाटा टियागो एंट्री-लेवल हैचबैक पर 70,000 रुपये का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है जो कि वेरिएंट्स और लोकेशन पर डिपेंड करता है. टाटा टियागो पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में उपलब्ध है. टाटा टियागो NRG पर भी कंपनी 70,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है जो कि टियागो का क्रोसओवर वर्जन है.टाटा टिगोर पर कंपनी 1.15 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है, जो कि टियागो पर आधारित है. टिगोर समान टाटा टियागो पर वाले इंजन ऑप्शन्स के साथ आती है. इसके अलावा टाटा हैरियर पर 50,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Hero Xtreme Sports से TVS Apache RTR 160 कितनी है पावरफुल, जानिए हर छोटी से छोटी जानकारी

Destini 125 या Access 125 में से कौन सा स्कूटर है ग्राहकों के लिए किफायती और पावरफुल

Burgman Street से TVS Ntorq कितनी है अलग, जानिए तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -