टाटा मोटर्स का बड़ा ऐलान, ग्राहकों के लाए ये विशेष ऑफर
टाटा मोटर्स का बड़ा ऐलान, ग्राहकों के लाए ये विशेष ऑफर
Share:

दिग्गज कंपनी टाटा मई 2021 के महीने में अपने ग्राहकों के लिए उल्लेखनीय छूट और ऑफर लाइ है। ग्राहक नकद छूट, विनिमय बोनस और कॉर्पोरेट छूट के रूप में टाटा डीलरशिप में से किसी पर भी ये लाभ उठा सकते हैं। अब टाटा मोटर्स शुरुआत के लिए इस सौदे पर मुहर लगाने के लिए शानदार ऑफर्स के साथ उपलब्ध है, टाटा हैरियर कैमो और डार्क एडिशन वेरिएंट 40000 रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ उपलब्ध हैं।

इसके अलावा 5000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट भी है। हैरियर एसयूवी के अन्य वेरिएंट भी 25000 रुपये के अतिरिक्त कैश डिस्काउंट के लिए पात्र हैं। टाटा नेक्सन डीजल वेरिएंट पर भी लाभ दे रही है। कार निर्माता कंपनी 15000 रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ-साथ 5000 रुपये के सीधे कैश डिस्काउंट का अविश्वसनीय लाभ देती है। कंपनी नेक्सन डीजल वेरिएंट 5000 रुपये की खरीद पर कॉरपोरेट डिस्काउंट भी दे रही है जबकि नेक्सन एसयूवी के पेट्रोल वैरिएंट के लिए 3000 रुपये रखा गया है।

टाटा की टियागो और टिगोर कारों को 15,000 रुपये के सीधे कैश डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही इनमें से प्रत्येक कार पर 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। टाटा नेक्सन ईवी को जहां 15000 रुपये तक के एक्सचेंज बोनस के साथ खरीदा जा सकता है, वहीं टाटा सफारी पर कोई डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है।

पेट्रोल-डीजल के दामों में भड़की आग, 2 हफ़्तों में 9वी बार उछला भाव

ओडिशा में तेजी से बढ़ा कोरोना का कहर, सामने आए इतने नए केस

बड़ी मुश्किल में फंसी एयर इंडिया, केयर्न एनर्जी ने अमेरिकी कोर्ट में दर्ज कराया मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -