टाटा मोटर्स ने लॉन्च किए ऐस इलेक्ट्रिक व्हीकल्स, 39000 यूनिट्स बेचने के लिए ई-कॉम पोर्टल्स में शामिल
टाटा मोटर्स ने लॉन्च किए ऐस इलेक्ट्रिक व्हीकल्स, 39000 यूनिट्स बेचने के लिए ई-कॉम पोर्टल्स में शामिल
Share:

टाटा मोटर्स, भारत की सबसे बड़ी वाहन निर्माता, ने गुरुवार को अपने लोकप्रिय ऐस कॉम्पैक्ट ट्रक के एक इलेक्ट्रिक संस्करण का अनावरण किया, जो अपने पूरे पोर्टफोलियो को विद्युतीकृत करने के लिए अपना धक्का जारी रखता है।

अमेज़ॅन, बिगबास्केट, सिटी लिंक, डॉट, फ्लिपकार्ट, लेट्सट्रांसपोर्ट, एमओईविंग और येलो ईवी ने ऐस ईवी प्रदान करने के लिए सभी समझौतों पर हस्ताक्षर किए हैं, और व्यवसाय को पहले से ही 39,000 इकाइयों के लिए ऑर्डर मिल चुके हैं। कंपनी ई-कार्गो उद्योग में प्लेटफार्मों को विकसित करने का भी प्रयास करेगी ताकि बाजार की जरूरतों को पूरा करने वाले समाधान प्रदान किए जा सकें।

टाटा समूह के अध्यक्ष एन चंद्रशेखरन के अनुसार, टिकाऊ परिवहन एक आवश्यकता के साथ-साथ एक अपरिवर्तनीय प्रवृत्ति भी है, जिन्होंने यहां ऐस ईवी की प्रस्तुति के दौरान बात की। "टाटा समूह में, और विशेष रूप से टाटा मोटर्स में, हमने इसे पूरी तरह से अपनाया है और एक व्यावसायिक रणनीति बनाई है जिसमें एक प्रमुख घटक के रूप में स्थिरता शामिल है। " उसने कहा।

"हमने पहले ही ऑटोमोबाइल श्रेणी में कई मॉडल जारी किए हैं और यात्री कारों में इस आंदोलन का नेतृत्व कर रहे हैं," चंद्रशेखरन ने दावा किया कि टाटा मोटर्स ने अपनी विद्युतीकरण यात्रा में काफी प्रगति हासिल की है।

"हमने वाणिज्यिक वाहन श्रेणी में इलेक्ट्रिक बसों को सफलतापूर्वक लॉन्च किया है, और हम उस खंड में भारी स्वीकृति और उत्थान देख रहे हैं। "ऐस ईवी पेश करके, हम देश भर में इन सभी उद्यमियों को विद्युतीकरण के लाभों को लाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता को नवीनीकृत कर रहे हैं," चंद्रशेखरन ने कहा, इस बात पर जोर देते हुए कि ऐस मिनी ट्रक एक अग्रदूत, एक श्रेणी निर्माता और "भारत भर में कई उद्यमियों और लाखों लोगों के लिए आशा का बीकन" रहा है। 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद मिजोरम में दो दिवसीय दौरे पर

अंतिम इच्छा पूरी करने के लिए मरीज की बेटी संग अस्पताल के कर्मी ने लिए 7 फेरे, शादी होते ही हुई मौत

रायसेन में हुआ खतरनाक हादसा, 5 लोगों की गई जान, CM शिवराज ने जताया शोक

क्रिप्टोकरेंसी अपडेट: बिटकॉइन ,एथेरियम की कीमतें 7 प्रतिशत तक बढ़ गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -