टाटा मोटर्स एक बार फिर से खोलेगी अपनी किस्मत का ताला

बाजार में नई पहचान बनाने और अपनी ब्रांड इमेज को चमकाने के इरादे से टाटा अपने नए सब ब्रांड टैमो के जरिए एक बार फर से दस्तक देने जा रही है। टैमो के मुताबित टाटा मोटर्स पैसेंजर सेगमेंट को ध्यान में रखकर प्रीमियम कारें बनाकर बेचेगी। 7 मार्च को इसकी पहली पेशकश 87वें जिनेवा इंटरनेशनल मोटर शो में नजर आएगा। यह जानकारी टाटा मोटर्स ने अपने आधिकारिक दी है।

टाटा मोटर्स ने इस बात को स्पष्ट किया है कि टैमो एक ओपन ग्लोबल प्लेटफॉर्म की तरह काम करने के लिए बनाया गया है। इसमें ग्लोबल स्टार्टअप्स, टेक कंपनियों के साथ नेटवर्किंग करके करंट ट्रेंड्स, इनोवेशंस और सल्यूशंस को जानने की कोशिश की जाएगी ताकि भविष्य के हिसाब से उत्पाद तैयार किए जा सकें। हालांकि, अभी तक टाटा ने इस बात को स्पष्ट नहीं किया है कि टैमो का डीलरशिप भी आएगा या फिर यह सिर्फ सब ब्रांड के तौर पर ही स्‍थापित किया जाएगा।

कंपनी ने नेक्सा शुरू किया और अपने प्रीमियम कारों को वहां से बेच रही है। टाटा मोटर्स नेक्सा की सफलता को देखते हुए ऐसा कदम उठाया है ऐसा माना बताया जा रहा है कि टाटा के एमडी मयंक पारेख इससे पहले मारुति सुजुकी के साथ थे इसलिए उनके कई फैसलों में मारुति की कुछ न कुछ झलक दिखाई पड़ती है। टाटा मोटर्स अब अपनी गुणवत्ता और उत्पादों के साथ ग्राहकों की उम्मीदों पर खरा उतर रही है।

इन 7 सितारों के पास हैं 15 लाख से लेकर 60 लाख तक की बाइक

ये हैं दुनिया की सबसे लंबी कार जिस पर लैंड होता है हेलीकॉप्टर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -