टाटा की इस वर्ष की नई लॉन्चिंग टाइगॅार
टाटा की इस वर्ष की नई लॉन्चिंग टाइगॅार
Share:

टाटा नाम ही काफी है, बीते वर्ष यदि सायरस मिस्त्री के मुद्दे को अलग कर दिया जाये तो टाटा ग्रुप के लिए अच्छा था. इंडियन कार मार्केट में बिता वर्ष टाटा मोटर्स के लिए काफी अच्छा रहा. टाटा मोटर्स ने बीते वर्ष टियागो हेचबैक को लांच किया था. टियागो अपने नए डिजाईन, सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स और एग्रेसिव प्राइस के कारण लॉन्चिंग के साथ ही वर्ष की हिट प्रोडक्ट बन गई है.

cardekho.com वेबसाइट के अनुसार टाटा टियागो हेचबैक पर तैयार हुई नई कॉम्पैक्ट सेडान लाने वाली है, जिसका उत्सुकता से सभी को इंतजार है. इस कार को ऑटो एक्सपो-2016 में भी दिखाया गया था. यह काईट-5 नाम से मशहूर हो रही है. कंपनी ने ज्यादा सस्पेंस न रखते हुए इस कार का नाम टाइगॅार बताया है. टाटा की इस वर्ष लांच होने यह कार अभी से चर्चा में है, माना जा रहा है इसे मई-जून में लांच किया जा सकता है.

टाइगॅार में टियागो हेचबैक की तरह ही पेट्रोल और डीजल इंजन मिलेंगे. टियागो का पेट्रोल इंजन 1.2 लीटर का है, जो 85 पीएस की पावर और 114 एनएम का टॉर्क देता है. डीजल वर्जन में 1 लीटर का इंजन दिया गया है, जो 70 पीएस की पावर और 140 एनएम का टॉर्क देता है. कार की कीमत को लेकर कोई भी पुष्टि नहीं की गई है, मन जा रहा है इसकी शुरूआती कीमत 4.5 लाख रूपये हो सकती है.

ये भी पढे

एम्बेसेडर अब नहीं रही अपनी

TATA जल्द ही लॉन्च करेगीं अपनी दो दरवाजे वाली कार...जानिए इसकी कीमत

टाटा मोटर्स के एमडी ने कहा वक्त आने पर नैनो के भवि‍ष्‍य का होगा फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -