लॉकडाउन: मौलाना के जनाज़े में उमड़े हज़ारों लोग, तस्लीमा नसरीन ने सरकार को कहा 'बेवक़ूफ़'
लॉकडाउन: मौलाना के जनाज़े में उमड़े हज़ारों लोग, तस्लीमा नसरीन ने सरकार को कहा 'बेवक़ूफ़'
Share:

नई दिल्ली: बांग्लादेश में कोरोना वायरस के चलते लागू लॉक डाउन के बीच एक धार्मिक नेता के जनाजे में हजारों की संख्या में लोग जमा हो गए। लॉकडाउन के दौरान सभी प्रकार की सभाओं पर बैन को लेकर सरकार के निर्देशों के बाद भी बांग्लादेश के ब्राह्मणबारिया में जनाजे में बड़ी संख्या में लोग इकठ्ठा हुए। इसे लेकर बांग्लादेश की लेखिका तस्लीमा नसरीन ने सरकार को बेवकूफ कह दिया है।

तस्लीमा नसरीन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, लॉकडाउन में सामूहिक सभाओं पर प्रतिबन्ध के बावजूद बांग्लादेश के ब्राह्मणबारिया में एक धार्मिक नेता मौलाना जुबैर अहमद अंसारी के जनाजे में 50,000 लोग इकठ्ठा हुए। बेवकूफ सरकार ने इन बेवकूफ लोगों को रोकने का प्रयास भी नहीं किया। वहीं लॉकडाउन के बीच जनाजे में इस प्रकार उमड़ी भीड़ को लेकर बांग्लादेश के विभिन्न हिस्से के नागरिकों ने भी सोशल मीडिया पर काफी आलोचना की। बता दें कि बांग्लादेश में अब तक 2,144 लोग कोरोना संक्रमित मामले पाए गए हैं। वहीं अब तक इस संक्रमण से 84 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

कोरोना जैसी महामारी की चपेट में दुनिया के अधिकतर देश हैं। इस बीमार के लिए अब तक कोई वैक्सीन या दवा नहीं बन सकी है, ऐसे में इस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए अधिकतर देशों को लॉकडाउन किया गया है।

पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर लगा हुआ है ब्रेक, कल बढ़ सकते हैं दाम

अब मात्र 6000 के निवेश से बन सकते हैं करोड़पति

एचडी कुमारस्वामी के बचाव में आए सीएम येदियुरप्पा, कही यह बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -